Move to Jagran APP

Samantha Ruth Prabhu: मायोसाइटिस बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती थीं सामंथा? मैनेजर ने बताई पूरी सच्चाई

Samantha Ruth Prabhu सामंथा रुथ प्रभु को लेकर सोशल मीडिया पर ये अफवाह उड़ रही थी कि अचानक एक्ट्रेस की तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है लेकिन अब इस अफवाह पर उनके मैनेजर का बयान सामने आया है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 24 Nov 2022 02:09 PM (IST)Updated: Thu, 24 Nov 2022 02:09 PM (IST)
Samantha Ruth Prabhu: मायोसाइटिस बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती थीं सामंथा? मैनेजर ने बताई पूरी सच्चाई
samantha ruth prabhu is not hospitalised yashoda actress spokesperson clear the rumor. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Samantha Ruth Prabhu: साउथ सिनेमा की सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले ही सामंथा ने एक इंस्टाग्राम पर अपनी मायोसाइटिस नामक बीमारी के बारे में खुलासा किया था। एक्ट्रेस के इस खुलासे के बाद हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा गया कि अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से एक्ट्रेस को हैदराबाद के एक अस्पताल ले जाया गया है। हालांकि मीडिया में उड़ रही इन खबरों पर सामंथा रुथ प्रभु के मैनेजर का बयान सामने आया है, जिन्होंने एक्ट्रेस की हेल्थ का जायजा उनके फैंस को देते हुए इन रयूमर्स को गलत बताया है।

loksabha election banner

सामंथा रुथ प्रभु के मैनेजर ने खबरों को बताया गलत

सामंथा रुथ प्रभु के अस्पताल में एडमिट होने की खबर पर उनके मैनेजर ने चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि एक्ट्रेस अपने घर पर हैं और बिलकुल स्वस्थ हैं। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में 'यशोदा' एक्ट्रेस के मैनेजर्र ने कहा, 'इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है कि सामंथा अस्पताल में भर्ती हैं। ये खबरें एकदम ही गलत है। वह हेल्दी हैं और अपने घर में सुरक्षित है'। आपको बता दे कि बीते महीने 29 अक्टूबर को सामंथा रुथ प्रभु ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने कैप्शन में बताया था कि उन्हें कुछ महीनों पहले ही अपनी ऑटो इम्यून डिजीज मायोसाइटिस बीमारी के बारे में पता चला था। हालांकि अपनी इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने ये भी क्लियर कर दिया कि उन्हें जो बीमारी है वह जानलेवा नहीं है। यशोदा के प्रमोशन के दौरान भी सामंथा ने अपनी बीमारी को लेकर खुलकर बात की थी।

सिनेमाघरों में ऊंचाई के साथ टकराई यशोदा

सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'यशोदा' 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ये फिल्म अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी की फिल्म 'ऊंचाई' से सिनेमाघरों में टकराई। इस फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु ने एक ऐसी सरोगेट मदर का किरदार निभाया था, जोकि अपने बच्चे को बचाने के लिए कुछ भी नहीं कर पाती। तेलुगु भाषा में रिलीज हुई फिल्म 'यशोदा' सस्पेंस से भरपूर फिल्म हैं। दर्शकों द्वारा वुमन ओरिएंटेड फिल्म को काफी पसंद किया गया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया। इस फिल्म ने अब तक दुनियाभर में 33 करोड़ के आसपास की कमाई की। फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु के अलावा वारालक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुन्दन, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा सहित कई कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए।

यह भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu ने बिकिनी में कराया बोल्ड फोटोशूट, एक्ट्रेस का ये अवतार देख खुली रह गईं फैंस की आंखे

यह भी पढ़ें: Most Popular Female Actress: समांथा रुथ प्रभु ने मारी बाजी, आलिया, दीपिका, कटरीना को छोड़ा पीछे, देखें लिस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.