Move to Jagran APP

Shaakuntalam: सामंथा रुथ प्रभु की एक्टिंग ने किया कमाल, अल्लू अर्जुन की बेटी के डेब्यू पर यूजर्स ने कही ये बात

Shaakuntalam Reactions सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म शाकुंतलम सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। पांच भाषाओं में रिलीज हुई एक्ट्रेस की इस फिल्म को लेकर पब्लिक का रिएक्शन भी सामने आ चुका है। लोगों ने वीएफएक्स से लेकर एक्शन सीन तक पर अपने विचार प्रकट किए हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Fri, 14 Apr 2023 10:54 AM (IST)Updated: Fri, 14 Apr 2023 10:54 AM (IST)
Still Images of Dev Mohan, Allu Arha and Samantha Ruth Prabhu from Shaakuntalam

नई दिल्ली, जेएनएन। Shaakuntalam Social Media Reactions: साउथ की खूबसूरत अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शाकुंतलम' सिनेमाघरों में आज दस्तक दे चुकी है। पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हुई इस फिल्म में सामंथा का नया अवतार देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित थे, जिसका इंतजार अब खत्म हो चुका है। वहीं, इस मूवी से अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा ने डेब्यू किया है।

loksabha election banner

फिल्म के शानदार वीएफएक्स और ग्राफिक्स की पहले ही तारीफ हो चुकी है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि पब्लिक को यह फिल्म कैसी लगी।

अल्लू अर्जुन ने किया विश

'शाकुंतलम' में 'अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा ने भी अभिनय किया है। ऐसे में 'पुष्पा' स्टार ने पूरी टीम को विश करते हुए दर्शकों से उनकी बेटी के अभिनय को सराहे जाने की अपील की है। अल्लू अर्जुन ने ट्वीट किया, '#Shaakuntalam की रिलीज के लिए बधाई। @Gunashekhar1 @neelima_guna @SVC_official को मेरी तरफ से बेस्ट विशेज। स्वीटेस्ट लेडी @Samanthaprabhu2 को भी बधाई। @ActorDevNohan और पूरी टीम को बधाई।'

इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट किया। अल्लू अर्जुन ने लिखा, 'उम्मीद है कि आप सबको मेरी बेटी #AlluArha का कैमियो पसंद आएगा। गुना गारू को खासतौर से धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने उसे बड़े पर्दे पर कास्ट किया और उसका ध्यान रखा।'

'शाकुंतलम' को लेकर पब्लिक रिएक्शन

'शाकुंतलम' को लेकर फैंस का रिव्यू सामने आ गया है। जिस तरह की कहानी और स्क्रीन प्ले है, उसकी सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर तारीफ की है। नेटिजन्स का कहना है कि इस फिल्म के लिए सामांथा से अच्छी च्वाइस और कोई हो ही नहीं सकती थी। शकुंतला के रोल को उन्होंने जिस खूबसूरती के साथ पर्दे पर दिखाया है, फैंस उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

एक यूजर ने सामंथा रुथ प्रभु की तारीफ करने के साथ ही देव मोहन की एक्टिंग की भी तारीफ की। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के वीएफएक्स की भी तारीफ की।

'एक्टिंग के लिए ही बनी हैं सामंथा'

एक अन्य यूजर ने फिल्म की कहानी के साथ ही सामंथा रुथ प्रभु की एंट्री की भी तारीफ की। उन्होंने लिखा, 'सामंथा रुथ प्रभु को महल के सीन के लिए स्टैंडिंग ओवेशन मिलना चाहिए। मैंने कभी नहीं सोचा था कि #Shaakuntalam में महारानी शकुंतला के रोल के किरदार को सामंथा इतनी अच्छी तरह निभाएंगी। जिस तरह से उन्होंने शकुंतला को दर्द को दिखाया, उससे मैं भावुक हो गया। सामंथा ने प्रूव किया कि वह एक्टिंग के लिए ही बनी हैं।'

इसके साथ ही सामंथा की फिल्म की तारीफ में एक अन्य फैन ने लिखा कि इस मूवी को परिवार के साथ जाकर देखा जा सकता है। यह एक खूबसूरत कविता की तरह है। यह फिल्म दो घंटे में झुलसा देने वाली गर्मी में ठंडी का एहसास कराती है। हालांकि, इसी के साथ कुछ लोगों ने फिल्म की आलोचना भी की है। कहानी तो अधिकतर लोगों को पसंद आई, लेकिन कुछ दर्शकों को एक्शन सीन उतने पसंद नहीं आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.