Move to Jagran APP

Samantha Ruth Prabhu से तलाक के बाद चर्चा में नागा चैतन्य की लव लाइफ, कहा याद नहीं कितनों को किस किया

नागा चैतन्य साउथ जोन के जाने माने अभिनेता हैं। उनकी पहचान सामंथा रुथ प्रभु के एक्स हसबैंड के रूप में भी है जिनसे उनका 2021 में तलाक हो गया था। हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू दिया जिसके बाद इनकी लव लाइफ चर्चा में आ गई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 02 May 2023 11:55 PM (IST)Updated: Tue, 02 May 2023 11:55 PM (IST)
File Photo of Actor Akkineni Naga Chaitanya

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कस्टडी' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म 12 मई को रिलीज हो रही है, और क्योंकि फिल्म की रिलीज डेट बस कुछ ही दिनों की दूरी पर है, ऐसे में नागा चैतन्य इसके प्रमोशन में बिजी हो गए हैं। हाल ही में उन्होंने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया, जिसके बाद इस फिल्म से ज्यादा उनकी लव लाइफ चर्चा में आ गई है। 

loksabha election banner

नागा चैतन्य ने 'शाकुंतलम' एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से 2017 में शादी की थी। मगर इस बंधन में इनका साथ सिर्फ चार साल तक ही टिक सका। अक्टूबर 2021 में दोनों ने तलाक लेकर एक दूसरे से अपनी राहें पूरी तरह से अलग कर लीं।

कितने लोगों को किया किस?

सामंथा से अलग होने के बाद नागा चैतन्य का नाम एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला के साथ जोड़ा गया। हालांकि, इन्हें फिल्म इंडस्ट्री के रूमर्ड कपल के तौर पर ही जाना जाता है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नागा ने खुलासा किया कि उन्होंने कितने लोगों को किस किया है।

'अपने किसी फैसले पर पछतावा नहीं'

इरफान व्यूज नाम के यूट्यूब चैनल को नागा चैतन्य ने इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में नागा ने ट्रूथ और डेयर गेम के माध्यम से अपनी जिंदगी से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने किसी फैसले पर पछतावा नहीं है। वह उनसे सीख ले सकते हैं। इसके बाद उनसे पूछा गया कि उन्होंने कितने लोगों को किस किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Akkineni Naga Chaitanya (@nagachaitanya_akkineni__)

'यह पहले से ही पब्लिक में है'

इस सवाल के जवाब में एक्टर ने लिखा, ''मुझे नहीं पता, मैं गिनती भूल गया हूं।'' फिर अपने बयान को संभालते हुए कहते हैं कि फिल्मों में कितने किसिंग सीन होते हैं, मैं कैसे गिन सकता हूं। यह पहले से ही पब्लिक में हैं, और इसमें कोई सीक्रेट नहीं है।

नागा चैतन्य वर्क प्रोफाइल

नागा चैतन्य को आखिरी बार फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था। वहीं, शोभिता धूलिपाला इन दिनों 'पोन्नियिन सेल्वन 2' की सक्सेस का स्वाद चख रही हैं, जिसमें उन्होंने वांथी नाम का किरदार निभाया है। फिल्म ने दुनियाभर में 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.