Move to Jagran APP

Sam Bahadur: ‘इंदिरा गांधी’ के किरदार के लिए ऐसे तैयारियां कर रही हैं फातिमा सना शेख, उत्साहित अभिनेत्री ने खोला राज

Sam Bahadur मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर अपनी किरदारों को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में फातिमा सना शेख तत्कालिन प्राधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आने वाली हैं और इसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 13 Jun 2022 05:30 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jun 2022 05:30 PM (IST)
Sam Bahadur: ‘इंदिरा गांधी’ के किरदार के लिए ऐसे तैयारियां कर रही हैं फातिमा सना शेख, उत्साहित अभिनेत्री ने खोला राज
Sam Bahadur: Fatima Sana Shaikh is preparing for character of 'Indira Gandhi'. photo soruce @instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। Sam Bahadur: बॉलीवुड की दंगल गर्ल फतिमा सना शेख सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी फोटोज वीडियो शेयर कर लगातार फैंस से संवाद करती रहती हैं। साथ ही देश के तमाम मुद्दों पर अपनी राय भी व्यक्त करती हैं। अब जानकारी आ रही हैं कि फातिमा सना शेख ने अपनी आगामी फिल्म सैम बहादुर को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by DhakDhakJourney (@dhakdhakjourney)

इंडिया टु डे की रिपोर्ट के अनुसार, फातिमा सना शेख फिल्म सैम बहादुर में तत्तकालिन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आ सकती हैं, जिसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी है। वो अपने किरदार को पर्दे पर जीवंत करने के लिए इंदिरा गांधी के बचपन से लेकर राजनीतिक जीवन से जुड़े इंटरव्यू दिख रहे हैं और बहुत सारे लेखो को पढ़ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

साथ ही उन्होंने कहा कि, इतिहास बदलने वाली मशहूर हस्ति के बारे में जानना वाकई में बेहद दिलचस्प है। रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में बताया, सैम बहादुर उनके लिए बहुत ही खास है। क्योंकि वो इसमें मेघना गुलजार के साथ काम कर रही हैं और फिल्म के लिए अभी सिर्फ एक राउंड का लुक टेस्ट ही हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh)

सैम मानेकशॉ पर आधारित होगी फिल्म

आपको बता दें, फिल्म सैम बहादुर साल 1971 में हुई भारत-पाक युद्ध के नायक देश के सश्क्त आर्मी चीफ और पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित है। फिल्म में उनकी शौर्यगाथा को पेश किया जाएगा। मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल सैम की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा उनकी पत्नी सिल्लू मानेकशॉ और फतिमा सना शेख भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार में नजर आने वाली हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh)

वहीं, बात अगर फातिमा सना शेख के वर्कफ्रंट की करें, तो वो जल्द ही धक धक में भी नजर आएंगी। इस फिल्म वो संजना सांघी और रत्ना पाठक के साथ मुख्य किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू प्रोडक्शन के क्षेत्र में अपने हाथ आजमा रही हैं। अभिनेत्री को आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म थार में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर के साथ अहम किरदार निभाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.