अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहरुख़ खान अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस बार खास बात यह रही कि हर साल शाहरुख़ अपने फैन्स से अपने जन्मदिन के दिन ही मिलते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने अपने फैन्स को तब सरप्राइज कर दिया, जब अपने फैन्स के लिए 1 नवंबर की ही आधी रात में निकल कर सबका अभिनंदन किया.

खबर है कि शाहरुख़ ने अपने सभी फैन्स जो कि कई शहरों से शाहरुख़ की एक झलक पाने के लिए दूर से आए थे, शाहरुख़ ने उनके लिए पानी, चिप्स और कोल्ड ड्रिंक्स का इंतजाम कराया था. शाहरुख़ के फैन्स उन्हें देख कर क्रेजी हो रहे थे. बाद में उन्होंने अपनी पत्नी गौरी खान के साथ बर्थ डे मनाया और तस्वीर भी शेयर की. शाहरुख़ ने मन्नत के अंदर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मोनो डील विद माइ गर्ल गैंग.

बता दें कि शाहरुख की फिल्म ज़ीरो का ट्रेलर शुक्रवार को शाम 4 बजे मुंबई के आइमेक्स वडाला थियेटर में लांच किया जायेगा. शाहरुख़ दो दिनों से लगातार फिल्म के प्रमोशन में जुट गये हैं. फिल्म की टीम की तरफ से एक और नया पोस्टर भी सामने आया है, जिसमें शाहरुख़ पैसों की माला पहने अपने डिंपल दिखा रहे हैं और मुस्कुरा रहे हैं.

दूसरी तरफ खबर यह भी है कि शाहरुख़ खान अपने जन्मदिन के अवसर पर एक खास दावत का आयोजन कर रहे हैं, जिसमें वह आमिर खान और सलमान खान दोनों की ही खास तौर पर न्योता दे चुके हैं और सलमान आमिर इसमें शामिल भी होने वाले हैं. सलमान, शाहरुख और आमिर एक बार फिर से एक छत के नीचे नजर आ सकते हैं. शाहरुख सलमान की बांडिंग के बारे में तो सभी जानते ही हैं. पिछले दिनों शाहरुख़ ने आमिर को फिल्म ज़ीरो का ट्रेलर भी दिखाया है और आमिर ने उनकी जम कर तारीफ भी की है. वही इस शाही दावत में और भी बहुत कुछ खास होने वाला है. कई बड़े नाम शामिल होने वाले हैं, जिसमें जीरो फिल्म की पूरी टीम भी शामिल होगी. जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें: Shahrukh Birthday: शाहरुख़ के डिंपल का यह राज नहीं जानते होंगे आप, देखें ज़ीरो का यह पोस्टर

यह भी पढ़ें: Me Too वाले से जोड़ा गया प्रियंका चोपड़ा का कनेक्शन, दिया करारा जवाब

 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस