अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो के दो पोस्टर 1 नवंबर को जारी किये गये थे. ठीक उनके जन्मदिन और ट्रेलर लांच से एक दिन पहले. अब फिल्म की टीम ने और खुद शाहरुख़ खान ने एक और नया पोस्टर जारी किया है और यह पोस्टर फिल्म का आॅफिशियल फर्स्ट लुक है, जिसमें शाहरुख़ खान अपने बउआ किरदार में बनियान में नजर आ रहे हैं. और उन्होंने नोटों की माला पहन रखी है.

फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करते हुए ट्विट किया है कि दुआओं की अगर शक्ल होती तो उसके गालों पे भी क्या ऐसे ही डिंपल पड़ते? उस हंसी के नाम जिसकी हंसी से लाखों के चेहरों पर हंसी आ जाती है. जन्मदिन मुबारक खान साहब. वही फिल्म में शाहरुख खान के दोस्त का किरदार निभा रहे गुड्डू उर्फ मोहम्मद जीशान अयूब ने लिखा है कि ये देखिये, नजरें टिकी हुई हैं. बस कुछ दिन का इंतजार और है.

बता दें कि जीशान अयूब ने शाहरुख़ खान के साथ फिल्म रईस में भी काम किया था. शाहरुख़ ने जीशान के ट्विटर का जवाब देते हुए कहा है कि मैं जब भी आपके साथ एक्ट करता हूं. मैं खुद को बेहतर एक्टर बना पाता हूं. शुक्रिया मेरे दोस्त, लव यू गुडडू.

बता दें कि 2 नवंबर को उनके जन्मदिन के अवसर पर फिल्म का ट्रेलर आ रहा है. फिल्म के ट्रेलर लांच के लिए पूरी तरह से मेरठ तैयार किया गया है. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी. 

यह भी पढ़ें: Me Too वाले से जोड़ा गया प्रियंका चोपड़ा का कनेक्शन, दिया करारा जवाब

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ खान ने भेजा ज़ीरो के ट्रेलर लॉन्च का ऐसा मज़ेदार निमंत्रण, देखिए

 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस