मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री किसी को भूल जाने में अव्वल हैं। एक दम से कोई आता है और सालों तक छाया रहता है और एक दिन उसे कोई और रिप्लेस कर देता है। इसके बाद कोई मुड़कर नहीं देखता कि उस कलाकार ने इंडस्ट्री को कितना कुछ दिया है। कभी उम्र, तो कभी किसी और करण की वजह से इंडस्ट्री कलाकारों को भूल जाती है और कुछ ऐसा ही हो रहा है मशहूर कोरियोग्राफर सरोज ख़ान के साथ लेकिन अब इनका हाथ थामा है सलमान ख़ान ने।

बता दें कि सरोज ने श्रीदेवी, माधुरी दीक्षित, ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों को कोरियोग्राफ किया है। एक ज़माना था कि फ़िल्म में एक गाना सरोज द्वारा ही कोरियोग्राफ किया जाता था। लेकिन, फिलहाल सरोज को इंडस्ट्री ने पूरी तरह भुला दिया है। ऐसे में सरोज को सहारा देने के लिए आगे आए हैं सलमान। दरअसल, सरोज पिछले कई समय से अपने 13 साल के ग्रैंडसन आर्यन को सलमान से मिलवाना चाहती थीं को कई समय से बीमार चल रहा था और इसके लिए उन्होंने सलमान के NGO बीइंग ह्यूमन के कुछ कार्यकर्ताओं से बात की और जब यह बात सलमान तक पहुंची तो उन्होंने सरोज को अपने घर बुलाया।

यह भी पढ़ें:  हॉलीवुड से आ रहा है SUMMER तूफ़ान, 4 महीने बॉलीवुड को रहना होगा सावधान!

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Blessed to have a student like you.💜// @ananyapanday

A post shared by Saroj Khan (@sarojkhanofficial) on

सरोज ने खुद कहा कि मैं और आर्यन सलमान के घर गए और एक अच्छे इंसान की तरह सलमान ने आर्यन के साथ समय बीताया, उसके साथ कुछ तस्वीरें भी लीं। सलमान ने आर्यन से यह भी कहा कि जब वो ठीक हो जाएंगे तो वो उनके साथ उनकी फ़िल्म के सेट्स पर भी आ सकते हैं। जब सलमान ने मुझसे पुछा कि मैं इन दिनों क्या कर रही हूं, तब मैंने उन्हें बताया कि मेरे पास फिलहाल एक भी फ़िल्म नहीं है। मैं इन दिनों कुछ स्टार किड्स को कत्थक की ट्रेनिंग दे रही हूं। यह सुनते ही सलमान ने मुझसे कहा कि अब अप मेरे साथ काम करेंगी। मैं जानती हूं कि सलमान अपनी ज़ुबान के पक्के हैं। बता दें कि सलमान खान ने फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' और 'अंदाज अपना-अपना' में सरोज के साथ काम किया था।

यह भी पढ़ें: Birthday: बॉलीवुड के एकमात्र बाजीराव सिंघम यानि अजय देवगन रियल लाइफ में हैं परफेक्ट फैमिली मैन

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A little #throwback for today!💜

A post shared by Saroj Khan (@sarojkhanofficial) on

बताते चलें कि, पिछले साल रिलीज हुई 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में सरोज कटरीना कैफ के गाने को कॉरियोग्राफ करने वाली थीं। लेकिन, कटरीना ने उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया। सरोज ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, मुझे पहले 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में कटरीना के गाने की कॉरियोग्राफी करनी थी। लेकिन, कटरीना बिना रिहर्सल के डांस करने को तैयार नहीं हो रही थी। इस वजह से मुझे रिप्लेस कर दिया गया और प्रभुदेवा ने कटरीना कैफ के गाने की कोरियोग्राफी की। सरोज जल्द ही फ़िल्म 'कलंक' में माधुरी को एक बार फिर कोरियोग्राफ करने वाली हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

All about today! ❤️ @madhuridixitnene @drneneofficial

A post shared by Saroj Khan (@sarojkhanofficial) on

Posted By: Shikha Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप