Move to Jagran APP

NMACC: सुहाना-आर्यन और गौरी संग पोज देते नजर आए सलमान खान, लोग बोले- 'भाईजान ने टाइम पर शादी की होती तो'

NMACC नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (एनएमएसीसी) की मुंबई में ग्रैंड ओपनिंग के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स से चार चांद लगा दिए। सलमान खान दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह रजनीकांत प्रियंका चोपड़ा निक जोनस आमिर खान और करीना कपूर जैसे सितारों ने शिरकत की। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 01 Apr 2023 09:48 AM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 09:48 AM (IST)
NMACC: सुहाना-आर्यन और गौरी संग पोज देते नजर आए सलमान खान, लोग बोले- 'भाईजान ने टाइम पर शादी की होती तो'
Salman Khan, Suhana khan, Aryan khan Gauri khan, Shah rukh khan SRK, NMACC

नई दिल्ली, जेएनएन। NMACC: नीता और मुकेश अंबानी कल्चरल लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड सितारों ने ग्लैमर का जमकर तड़का लगाया। अंबानी परिवार के इस खास इवेंट में ऐश्वर्या राय, सलमान खान और शाह रुख का परिवार शामिल हुआ। मीडिया के सामने पोज देने की बारी आई तो लोग ये देखकर चौंक गए कि आर्यन, सुहाना और गौरी के साथ शाह रुख खान नहीं बल्कि सलमान खान थे।

loksabha election banner

शाह रुख की फैमिली संग सलमान ने दिया पोज

हुआ ये कि सलमान खान नीता और मुकेश अंबानी कल्चरल लॉन्च इवेंट में ऑल ब्लैक में नजर आए। मीडिया के सामने जब वो फोटोशूट के आते है तो वहां से गुजर रहे शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान को आवाज देकर बुलाते हैं। फिर दोनों पोज देते हैं। इस इवेंट में शाह रुख कहीं नजर नहीं आए बल्कि उनकी कमी गौरी और बच्चों ने पूरी की।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौरी के साथ नजर आए सलमान खान

दूसरे वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि गौरी, सुहाना और आर्यन के साथ पोज दे रही थीं कि तभी उनकी नजर सलमान खान पर पड़ी। उन्होंने गौरी को बुलाया और और फिर शाह रुख खान के पूरे परिवार के साथ पोज दिया। रेड गाउन में सुहाना काफी हॉट लग रही थीं, तो गौरी ने भी इवेंट में स्टाइलिश एंट्री मारी।  

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोगों ने दिया ताना

सोशल मीडिया पर शाह रुख खान की फैमिली के साथ सलमान खान का पोज देना काफी वायरल हो रहा है। फैंस जहां सलमान खान  की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी है जो उनसे कह रहे हैं कि आज अगर टाइम पर शादी कर ली होती, तो आप भी अपनी फैमिली के साथ ऐसे ही पोज दे रहे होते।

पठान में था भाईजान का कैमियो

बता दें कि हाल ही में फिल्म पठान में शाह रुख खान और सलमान खान साथ नजर आए थे। भाईजान अपने टाइगर वाले गेटअप में ही थे और वो पठान को बचाने के लिए चलती ट्रेन पर खतरनाक स्टंट करने नजर आए। अब बारी शाह रुख की है वो भी टाइगर 3 में सलमान के बुलावे पर एक कैमियो करते नजर आएंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.