Move to Jagran APP

सलमान खान एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली को गालियां देकर पीटते थे ? एक्ट्रेस ने किया ये बड़ा खुलासा

सलमान खान से जुड़ी हर खबर सामने आले वाले कमाल आर खान यानि केआरके ने अब एक वीडियो क्लिप शेयर की है। वीडियो में सोमी कह रही हैं कि वह जिसके लिए अपना घर छोड़कर भारत आई थीं उसने ही उनके साथ मारपीट की।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 19 Nov 2021 08:05 AM (IST)Updated: Fri, 19 Nov 2021 08:05 AM (IST)
सलमान खान एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली को गालियां देकर पीटते थे ? एक्ट्रेस ने किया ये बड़ा खुलासा
Image Source: Salman khan Somy Ali Social media

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार सलमान खान ने अब तक शादी तो नहीं की पर उनकी मोहब्बत के किस्से बॉलीवुड में हमेशा से आम रहे है। सलमान के पास गर्लफ्रेंड्स की एक पूरी लिस्ट रही है। इसमें से एक थीं सोमी अली, सलमान खान और सोमी अली के रिलेशनशिप के बारे में हर कोई जानता है। सोमी अली पहले इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि वह सलमान की फिल्म देखकर भारत आ गई थीं।

loksabha election banner

केआरके ने शेयर किया ये वीडियो

सलमान खान से जुड़ी हर खबर सामने आले वाले कमाल आर खान यानि केआरके ने अब एक वीडियो क्लिप शेयर की है। इसमें सोमी अली अपने रिलेशनशिप के बारे में बात कर रही हैं। इस वीडियो में सोमी को ये कहते सुना जा सकता है कि वह जिसके लिए अपना घर छोड़कर भारत आई थीं, उसने ही उनके साथ मारपीट की। सोमी ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड को ब्रैड-पिट जैसी शख्सियत वाला बताया। हालांकि केआरके ने वीडियो के साथ बिना नाम दिया यहीं लिखा है कि सोमी किसकी बात कर रही हैं?

सलमान खान पर साधा निशाना

वैसे तो केआरके कोई मौका हीं छोड़ते सलमान खान पर उंगली उठाने का। इस फिर उन्होंने भाईजान पर निशाना साधा है। बिना कुछ बोले इशरों ही इशारों में केआरके ने सलमान का अतीत सामने आ दिया है। उन्होंने कुछ बोला नहीं है लेकिन साफ समझ आ रहा है कि उनका इशारा किस ओर है।

सोमी, सलमान खान के लिए आईं थीं भारत

दरअसल उन्होंने सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली की एक वीडियो क्लिप शेयर की है। इसके साथ लिखा है, सोमी अली यहां किस पर आरोप लगा रही हैं? उन्हें कौन मारता था? क्या कोई मुझे बता सकता है? इसमें सोमी कह रही हैं, मैं बॉलीवुड ऐक्टर थी। मैं एक बहुत बड़े स्टार को डेट कर रही थी, वह भारत के ब्रैड पिट जैसी हस्ती रखता था। मैं 16 साल की उम्र में उसे खोजने और शादी करने के लिए भारत चली गई।  

सोमी को सलमान ने किया टॉर्चर?

मुझे उन पर वैसा ही क्रश था जैसे केटी होम्स को टॉम क्रूज पर। मैं उन रेयर लोगों में से थी जो उनके लिए भारत चली गई, उनसे मिली और डेटिंग भी करने लगी। लेकिन रिश्ता बहुत टॉर्चर देने वाला था। ये प्रताड़ना मौखिक थी और शारीरिक भी थी। लेकिन मैं इसी सोच के साथ बड़ी हुई थी कि यह सामान्य है, 16 साल की उम्र में मेरी मां के साथ भी ऐसा हुआ था।

मां के साथ भी हुआ था ऐसा

सोमी आगे कह रहीं है कि वह शख्स मुझसे कहता था कि मैं जाकर पड़ोसी को क्यों नहीं मारता? मैं तुमको मारता हूं क्योंकि तुमसे प्यार करता हूं और तुम्हारी केयर करता हूं? मैं इसलिए ऐसा करता हूं क्योंकि मैं चाहता हूं कि तुम फलां काम न करो और फलां काम करो। मैं बच्ची थी और मुझे लगता था कि वह सही कह रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि मेरी परवरिश ही ऐसी थी। बता दें कि ऐसा ही इंटरव्यू सोमी ने बॉम्बे टाइम्स को भी दिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.