Move to Jagran APP

Salman Khan इस दिन बताएंगे अपनी Wedding Date, Loksabha चुनाव नतीजों से जुड़ा कनेक्शन

53 साल के सलमान खान बैचलर हैं और उनकी शादी को लेकर चर्चा होती रही है। एक बार फिर सलमान खान के सामने उनकी शादी का सवाल आया तो उन्होंने कुछ इस प्रकार जवाब दिया।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 22 May 2019 05:48 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2019 10:48 AM (IST)
Salman Khan इस दिन बताएंगे अपनी Wedding Date, Loksabha चुनाव नतीजों से जुड़ा कनेक्शन
Salman Khan इस दिन बताएंगे अपनी Wedding Date, Loksabha चुनाव नतीजों से जुड़ा कनेक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत को लेकर खबरों में बने हुए हैं। सलमान खान की शादी को लेकर लगातार उनसे सवाल किए जाते रहे हैं और वे हमेशा मजाक करते हुए सवाल को टाल देते हैं। इस बार सलमान खान ने एक बार फिर अपनी शादी को लेकर नया खुलासा किया है।

loksabha election banner

जी हां, 53 साल के सलमान खान बैचलर हैं और उनकी शादी को लेकर चर्चा होती रही है, लेकिन हाल ही में सलमान ने एक बातचीत में अपनी शादी से जुड़े सवाल का जवाब दिया। सलमान ने शादी को लेकर कहा कि, मुझे लगता है कि अपनी शादी की तारीफ 23 मई को घोषित कर देनी चाहिए। सलमान खान यह बोलने के बाद हंसने लगे। खैर उन्होंने यह मजाकिया अंदाज में कहा था। लेकिन, लोकसभा चुनाव के नतीजे भी 23 मई को आ रहे हैं और इस दिन यह साफ हो जाएगा कि किसकी सरकार बन रही है। 

गौरतलब है कि, कुछ समय पहले सलमान ने शादी को लेकर तो नहीं बल्कि पिता बनने को लेकर अपनी राय जरूर रखी थी। उन्होंने कहा था कि मुझे बच्चे चाहिए लेकिन बच्चों के साथ मां भी आती है। मुझे मां नहीं चाहिए लेकिन बच्चों को मां चाहिए। लेकिन फिर मेरे पास काफी लोग हैं जो उनकी देखभाल कर सकते हैं। आपको बता दें कि, सलमान खान के शो दस का दम में जब शाहरुख़ खान और रानी मुखर्जी पहुंचे थे तब भी सलमान के बच्चों और शादी वाली बात सामने आई थी। रानी मुखर्जी ने मजाकिया अंदाज में सलमान से बच्चों को लेकर मजाकिया अंदाज में बात की थी। 

फिल्मों की बात करें तो सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून को रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा सलमान खान अपनी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar के बाद गायिका Palak Muchhal को देना पड़ी मतदान को लेकर सफाई, यह है मामला

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.