Move to Jagran APP

Kick से भी पहले इस फिल्म में बनने वाली थी सलमान-जैकलीन की जोड़ी, सलमान ने किया खुलासा

सलमान खान की फिल्म रेस 3 ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ होने जा रही है जिसमें एक बार फिर जैकलीन नज़र आएंगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 07 Jun 2018 04:15 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jun 2018 04:15 PM (IST)
Kick से भी पहले इस फिल्म में बनने वाली थी सलमान-जैकलीन की जोड़ी, सलमान ने किया खुलासा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आप भी सुन कर हैरान हुए न। लेकिन यह सच है कि जैकलीन फर्नांडिस की पहली फिल्म अलादीन नहीं होती। बॉलीवुड में वह किसी और ही फिल्म से कदम रखने वाली थीं और यह राज हमने नहीं, खुद सलमान खान ने खोला है। जी हां, सलमान जिनके साथ जैकलीन फिल्म रेस 3 में नजर आ रही हैं और जिन्होंने फिल्म किक में भी काम किया है।  

loksabha election banner

सलमान ने अपनी बातचीत में खुद इस बात का खुलासा किया है कि जैकलीन की लांचिंग उनके साथ ही फिल्म लंदन ड्रीम्स से होने वाली थी। जिस फिल्म में असीन बाद में अभिनेत्री बनीं, उसमें पहले नाम जैकलीन का ही था। सलमान ने बताया कि किसी कारण से बात नहीं बन पाई थी। बाद में उन्होंने रितेश देशमुख के साथ फिल्म अलादीन से अपने करियर की शुरुआत की। हालांकि जैकलीन की शुरुआती दौर की फिल्में खास कामयाब नहीं रही थीं। लेकिन उन्हें किक फिल्म से काफी सफलता मिली। जैकलीन से अपने इक्वेशन के बारे में सलमान कहते हैं कि इतने सालों में भी जैकलीन बिल्कुल नहीं बदली है। वह वैसी ही हैं, जैसी वह श्रीलंका से आने के बाद थीं। सलमान ने कहा कि लंदन ड्रीम्स से वह लांच होने वाली थीं। लेकिन फिल्म को बनने में काफी वक़्त लग गया था तो जैकलीन को अलादीन फिल्म मिल गयी तो वह उस फिल्म से लांच हुईं। सलमान कहते हैं कि जैकलीन काफी मेहनती हैं और वह हर दिन खुद को ग्रो करने की कोशिश कर रही हैं। हर दिन कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हैं और इसलिए उन्हें यकीन है कि आने वाले समय में वह काफी बेहतर करती रहेंगी। खबर है कि जैकलीन और सलमान रेमो की एक और डांस फिल्म का भी हिस्सा बन सकते हैं। फिलहाल जैकलीन की रेस 3 के बाद ड्राइव फिल्म रिलीज होगी।किक 2 में भी उनके शामिल होने की गुंजाइश है।

यह भी पढ़ें: Date नोट कर लें, सलमान ने खुद किया कन्फर्म, आने वाली हैं इतनी फिल्में

यह भी पढ़ें: चौथे बच्चे के सवाल पर शाहरुख़ खान ने दिया ये दिलचस्प जवाब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.