अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। हाल ही में सोनी टीवी के शो दस का दम के दौरान जब अनिल कपूर शो में अपनी फिल्म फन्ने खान के प्रमोशन के लिए आए तो सलमान खान ने उनसे सवाल किया था कि फिल्म में बेबी सिंह कौन हैं। सवाल के जवाब में अनिल कपूर ने कहा कि ऐश्वर्या राय बच्चन।

ऐश्वर्या के नाम का जिक्र होते ही सलमान खान के चेहरे के भाव बदल गए थे। अमूमन सलमान अपने किसी भी सवाल-जवाब में ऐसे जिक्र से बचते हैं। लेकिन जब उनके बहनोई आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म लवरात्रि के ट्रेलर लांच पर उनसे पूछा गया कि उनकी सबसे यादगार नवरात्रि कौन सी रही है, चूंकि फिल्म नवरात्रि की तर्ज पर है और वह उन्हें कैसे याद करना चाहेंगे। तो सलमान ने एक बार फिर से बातों ही बातों में ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उनकी सबसे लोकप्रिय और सुपरहिट फिल्म रही हम दिल दे चुके सनम का नाम ले लिया।सलमान ने मुस्कुराते हुए कहा कि हम दिल दे चुके सनम फिल्म का सिर्फ नाम ही नहीं, बल्कि यह भी बताया कि उन्हें इस फिल्म का गाना ढोली तारो जो कि एक डांडिया और गरबा गीत है, उनके लिए सबसे यादगार रहेगा। 

यह भी पढ़ें: 25 साल पहले संजय दत्त के जीवन में आया यह 'खलनायक' और बदल गयी थी उनकी ज़िंदगी

बता दें कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की नजदीकियां इसी फिल्म के दौरान बढ़ी थी। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आये। इसके बाद ऐश्वर्या राय ने सलमान के साथ हम तुम्हारे हैं सनम में एक गेस्ट अपीयरेंस किया था। इसके बाद दोनों में दूरियां आ गयीं और फिर दोनों ने कभी भी साथ काम नहीं किया। बता दें कि आयुष की यह फिल्म गुजरात के बैकग्राउंड पर आधारित है और फिल्म नवरात्रि के दौरान ही रिलीज होने वाली है। फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी।  

यह भी पढ़ें: Box Office: दूसरे वीकेंड में भी टॉम क्रूज़ का मिशन हुआ Possible, अब इतने करोड़ हो गए

आपको बता दें कि, आज मतलब 6 अगस्त को फिल्म लवरात्रि का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस मौके पर सलमान के बहनोई आयुष शर्मा, वरीना हुसैन और बहन अर्पिता मौजूद थे। आयुष की ही तरह वरीना हुसैन भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वरीना के पिता इराक़ से हैं और मां अफ़गानी है। वरीना न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से पढ़ाई की है। वरीना इससे पहले कुछ विज्ञापनों में भी काम कर चुकी हैं, जिसमें उनका चॉकलेट का एड फेमस हुआ था।

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप