Move to Jagran APP

Dussehra 2022: सलमान खान ने विजयदशमी पर फैंस को दिया जोरदार सरप्राइज, अपनी 'जान' को लेकर किया खुलासा

Salman Khan reveals update from Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan सलमान खान के फैंस बेसब्री से उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान का इंतजार कर रहे हैं। विजयदशमी पर फैंस को खुश करते हुए एक्टर फिल्म को लेकर ताजा अपडेट साझा की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Wed, 05 Oct 2022 07:38 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 07:38 PM (IST)
Dussehra 2022: सलमान खान ने विजयदशमी पर फैंस को दिया जोरदार सरप्राइज, अपनी 'जान' को लेकर किया खुलासा
Salman Khan reveals his look from Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan on the occassion of Dussehra 2022, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan reveals his look from Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan on the occasion of Dussehra 2022: इस साल एक्टर सलमान खान अपने फैंस के बीच कुछ ज्यादा ही चर्चा में बने हुए हैं। हर बार ईद पर फैंस को एंटरटेनमेंट का डोज देने वाले भाईजान ने साल 2022 में अपनी कोई फिल्म रिलीज नहीं की है, लेकिन वह कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, जो जल्द ही सामने आएंगे। ऐसे में हर फेस्टिवल पर फैंस को विश करने वाले सलमान ने अब विजयदशमी पर भी अपने चाहने वालों को एक जबरदस्त सरप्राइज दिया है। एक्टर ने अपनी जान को लेकर खुलासा किया है।

loksabha election banner

डिफरेंट लुक में जीता दिल

सलमान खान काफी समय से अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का हाल ही में एक्टर ने टीजर जारी किया था। वहीं, अब उन्होंने फिल्म से अपना लुक रिवील किया है, लेकिन इस बार वह बड़े बालों वाले गेटअप से बिल्कुल डिफरेंट नजर आ रहे हैं। सलमान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ी यह अपडेट दी है। इस नए लुक में सल्लू मियां ब्लैक और व्हाइट कलर के सूट में नजर आ रहे हैं और आंखों पर गॉगल्स पहने डैशिंग लग रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा, "वह था किसी का भाई, यह है किसी की जान...।" यहां देखें सलमान खान का पोस्ट, 

फैंस को गॉडफादर में पसंद आए सल्लू मियां

सलमान खान की भले ही कोई सोलो फिल्म इस साल न आई हो पर उन्होंने साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर में कैमियो किया है, जो उनकी साउथ में डेब्यू फिल्म भी है। गॉडफादर विजयदशमी के खास मौके पर 5 अक्टूबर को रिलीज की गई है। फिल्म को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और चिरंजीवी के साथ उनकी जोड़ी को काफी तारीफें मिल रही हैं।  

भाईजान हैं दोस्ती की मिसाल

गॉडफादर को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि फिल्म के लिए सलमान खान ने एक भी पैसा फीस के तौर पर नहीं लिया है। खबर के अनुसार हिन्दी बेल्ट में सलमान की पॉपुलैरिटी को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने उन्हें मोटी रकम ऑफर की थी, लेकिन चिरंजीवी के साथ अपनी दोस्ती के कारण उन्होंने फिल्म के लिए फीस लेने से मना कर दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.