Move to Jagran APP

सलमान खान ने अजय देवगन को ईद पर किया इनवाइट, ईदी में मांगा 'रनवे 34'

15 मार्च को अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म रेनवे 34 का नया टीजर लॉन्च किया है। उनके साथ ही एक्टर सलमान खान ने भी फिल्म के इस टीजर को शेयर किया है और ईद पर अपनी जगह उन्हे रेनवे 34 रिलीज कर फैंस को ईदी देने के लिए कहा।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 15 Mar 2022 06:49 PM (IST)Updated: Tue, 15 Mar 2022 06:49 PM (IST)
सलमान खान ने अजय देवगन को ईद पर किया इनवाइट, ईदी में मांगा 'रनवे 34'
Ajay Devgn and Salman Khan instagram account image

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर अजय देवगन ने मंगलवार को अपनी अपकमिंग फिल्म 'रेनवे 34' का नया टीजर लॉन्च किया है। जिसमें अजय प्लेन के कॉकपिट में बैठे हुए पायलट के किरदार में नजर आ रहे हैं और बेहद ही खराब मौसम में प्लेन की लैंडिंग को लेकर उलझे हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके इस टीजर की काफी चर्चा हो रही है। अजय के अलावा एक्टर सलमान खान ने भी 'रेनवे 34' के इस टीजर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही वह अजय को इस ईद पर अपनी फिल्म लेकर आने के लिए कह रहे हैं, क्योंकि उनके पास इस साल ईद पर रिलीज करने के लिए अपनी कोई फिल्म नहीं है।

loksabha election banner

सलमान खान हर साल ईद पर अपने फैंस के लिए कोई ना कोई फिल्म लेकर जरूर आते हैं। लेकिन इस साल ईद पर रिलीज करने के लिए उनके पास कोई फिल्म नहीं है। ऐसे में उन्होंने अपने फैंस को ईदी देने के लिए अजय देवगन को कहा है। सलमान खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मेरे पास कोई फिल्म तैयार नहीं है तो मैंने अपने भाई अजय देवगन से रिक्वेस्ट की है कि ईदी देने के लिए, वह ईद पर आ सकते हैं। चलो इस ईद हम सब सेलिब्रेट करेंगे और देखेंगे रनवे 34।"

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

टीजर में अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत सिंह भी नजर आ रही है और दोनों ही पायलेट के किरदारों में है। खराब मौसम के कारण अजय देवगन और रकुल काफी चिंता में दिखाई दे रहे हैं इसके साथ ही कई सारी आवाज सुनाई दे रही है जिनमें से कोई कह रहा है, ‘इतने भयंकर बारिश में प्लेन का एयरपोर्ट पर लैंड करना नामुमकिन है’ जिस पर अजय कहते हैं ‘हमे ऐसा कोई इंफॉर्मेशन नहीं मिला।’ दूसरे सीन में अमिताभ बच्चन दिखाई देते हैं और वह गुरुत्वाकर्षण के नियम को बताते हुए कहते हैं, ‘जो चीज जितनी तेजी से ऊपर जाती है उतनी ही तेजी से नीचे भी आती है।’

फिल्म 'रनवे 34' इस साल 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्में में अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह के अलावा बोमन ईरानी, अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह भी मुख्य किरदारों में है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.