अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. सलमान खान की फिल्म लव यात्री रिलीज़ हो गई है. सलमान खान ने हाल ही में इस फिल्म को लेकर जागरण डॉट कॉम से हुई बातचीत में कहा कि वह इस पर्व को काफी एन्जॉय करते हैं, और कुछ सालों पहले तक वह कन्सर्ट में भी जाते थे.

उन्होंने बताया कि डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक के साथ उन्होंने काफी कंसर्ट किये हैं. इसी क्रम में उन्होंने आमिर खान से जुड़ी एक याद शेयर करते हुए बताया कि वो और आमिर किसी डांडिया शो का हिस्सा बने थे और डांडिया नाईट के दौरान आमिर खान ने अपनी डांडिया स्टिक ऑडियंस में फेंक दी थी. फिर क्या था वो स्टिक इतनी तेज गति से गई थी कि दो फैन्स को चोट लग गई थी और उन्हें टाँके भी डलवाने पड़े थे. शाहरुख़ खान और सलमान खान की भी एक तस्वीर हाल ही वायरल हुई थी. वह तस्वीर भी दोनों ने जब साथ डांडिया खेला था, तबकी थी. सलमान आगे कहते हैं कि ‘ढोली तारो’ आज भी उनका सबसे पसंदीदा गरबा सांग है.

यह पूछे जाने पर कि उनके परिवार में सबसे अच्छा डांडिया कौन खेलता है. वह कहते हैं कि सभी खेलते हैं. हमारे पूरे परिवार में तो कोई भी फेस्टिवल मनाने में पीछे नहींरहता . हम तो बस मौके की तलाश में रहते हैं कि कोई पर्व आये और हम इसे मनाएं. हमने सारे पर्वों को अपना बना लिया है और सेलिब्रेशन का हम कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं. जम कर इसे एन्जॉय करते हैं. फिल्म के टाइटल को बदलने को लेकर उन्होंने कहा कि टाइटल को लेकर भले ही विवाद हो, लेकिन फिल्म में कोई भी ऐसा मुद्दा नहीं है, जो विवादित हो. यह प्यारी से साधारण सी लव स्टोरी है. सलमान कहते हैं कि उन्हें लगता है कि टाइटल बदलना एक कला है लेकिन अगर सिर्फ टाइटल से फिल्म चलती न तो सिर्फ टाइटल ही थियेटर के बाहर लगा देते. लेकिन ऐसा नहीं होता है। सलमान कहते हैं कि इस फिल्म में प्यार और त्योहार दोनों है। इसे देखते हुए लव रात्री नाम रख दिया। जब हम सेंसर बोर्ड के पास गए तो उन्होंने टाइटल बदलने के लिए कहा।

सलमान ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में यह भी कहा कि यह फिल्म किसी को आहात नहीं करेगी। सेंसर ने कहा ठीक है लेकिन फिर भी हमें लगा कि टाइटल बदल देना चाहिए। आपको बताऊं कि एक बार सोहेल ने मजाक में कहा था कि फिल्म इतनी साफ हो जाती है कि कोई देखना ही नहीं चाहता है। 

यह भी पढ़ें: माँ की आंखों के तारे आमिर खान ने की है अपनी मम्मी से ये ‘सुरमई’ ठगी

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस