Move to Jagran APP

Salman Khan: जुबैर खान और पारस छाबड़ा को धमकी देने पर सलमान खान को हुआ अफसोस, सरेआम कही ये बात

Salman Khan सलमान खान इंडस्ट्री के वह अभिनेता माने जाते हैं जिन्हें गोल्डन हार्ट वाला इन्सान कहा जाता है। इसी के साथ उनका गुस्सैल स्वभाव भी किसी से छुपा नहीं है। हाल ही में एक्टर ने एक कार्यक्रम में रियलिटी शो में कंटेस्टेंट्स को धमकी देने पर अपनी बात रखी।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 01 May 2023 03:30 PM (IST)Updated: Mon, 01 May 2023 03:31 PM (IST)
Salman Khan: जुबैर खान और पारस छाबड़ा को धमकी देने पर सलमान खान को हुआ अफसोस, सरेआम कही ये बात
File Photo of Bollywood Actor Salman Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार सलमान खान पिछले 12 साल से फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' को होस्ट करते आ रहे हैं। इस कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो के 10 से ज्यादा सीजन उन्होंने होस्ट कर ऑडियंस का अपने अंदाज में एटंरटेन किया है। लेकिन इसी शो में सलमान खान ने कई कंटेस्टेंट्स को जमकर लताड़ लगाई है। हाल ही में 'किसी का भाई किसी की जान' अभिनेता ने आप की अदालत में शिरकत की।

loksabha election banner

शो में सलमान खान ने खुद से जुड़ी कई बातों पर खुलकर बात की। अभिनेता से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड से लेकर सेट पर लड़कियों के लिए बनाए गए रूल तक पर अपना स्टेटमेंट दिया। इसी के साथ उन्होंने इस बात से भी पर्दा उठाया कि आखिर बिग बॉस के शो में वह कंटेस्टेंट्स पर जरूरत से ज्यादा नाराजगी क्यों जताते हैं।

कंटेस्टेंट्स पर चिल्लाने पर बोले सलमान खान

बिग बॉस के हर सीजन में देखा गया है कि सलमान खान किसी एक कंटेस्टेंट पर जरूर जमकर बरसते हैं। उन्होंने बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट जुबैर खान से कहा था, ''कसम खुदा की, तेरे को कुत्ता नहीं बना दिया तो मेरा नाम सलमान खान नहीं।'' सलमान की यह धमकी काफी ज्यादा चर्चा में रही। इस पर क्लैरिफेकशन देते हुए सलमान ने कहा कि घर के अंदर उनका बिहेवियर काफी खराब था। उन्होंने पूरी फुटेज देखी थी और वह घर में काफी झगड़ा करते थे।

पारस छाबड़ा को भी दी थी धमकी

सलमान ने इतना ही कहा कि उनकी तरफ एक और सवाल आ गया कि उन्होंने पारस छाबड़ा को कहा था, ''मैं अपनी पर आ जाऊं तो तुझे ठीक कर दूंगा बाहर मिल।'' इस आरोप को बिना खारिज किए सलमान ने कहा कि पारस ने इतनी गलतिया नहीं की थीं। हालांकि, यह सच है कि पारस को उन्होंने ऐसा कहा था।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान ने कहा, ''हम दूसरों के ओपिनियन को भी सुनते हैं। हमारे क्रिएटिव हेड्स पूरा कंटेंट देखने के बाद हमें यह बताते हैं कि घर के अंदर क्या हुआ था। तो गुस्सा होना लाजमी है।'' हालांकि, अब उन्हें इस तरह के बर्ताव पर अफसोस होता है।

'मुझे बहुत बुरा लगा'

सलमान खान ने कहा कि बाद में जब वह खुद को देखते हैं, तो लगता है कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। उन्हें अपने बर्ताव के लिए बुरा लगता है। एक्टर ने कहा, ''यह सब फिल्मों में ठीक लगता है, लेकिन बिग बॉस में, मैं जैसा हूं वैसे रहता हूं। मुझे बाद में लगता है कि इसकी जरूरत नहीं थी। बिग बॉस के घर के अंदर कुछ चीजें होती हैं। हम पार्टिसिपेंट्स पर आरोप नहीं लगा सकते, क्योंकि बिना फोन वह घर में कैद रहते हैं, 112 कैमरों की नजरों में। फिर उन्हें कुछ टास्क भी दिए जाते हैं, यह सब उनके लिए मुश्किल भरा हो जाता है, और ऐसे में वह अपना आपा खो बैठते हैं।''


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.