नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 की रिलीज की तैयारियों में व्यस्त हैं। सलमान अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दबंग 3 को लेकर कुछ न कुछ अपडेट देते रहते हैं। कल सोमवार को मुन्ना बदनाम हुआ गाना रिलीज हुआ था। वहीं आज सलमान खान ने दबंग 3 से जुड़ा एक और वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो की शुरुआत में दबंग का एक किरदार सलमान खान को धमकी देता है कि रास्ते से हट जाओ चुलबुल पांडे। वरना रास्ते लगा देंगे।

सलमान खान फैंस से पूछ रहे डायलॉग

वीडियो में दिखता है कि इस धमकी का सलमान खान कोई जवाब नहीं देते हैं। इसके बाद सलमान खान अपने फैंस से कहते नजर आ रहे हैं कि इस धमकी का मैंने कोई काउंटर जवाब नहीं दिया क्योंकि वह चाहते हैं कि उनके फैंस वह डायलॉग बताएं जो इस धमकी के जवाब में उन्हें देना चाहिए। यानी यह एक कांटेस्ट है जिसमें फैंस को डायलॉग बताने होंगे। जो बेस्ट डायलॉग होगा, सलमान फिल्म में वही डायलॉग बोलेंगे।

19 दिसंबर को रिलीज होगी दबंग 3

दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फ़िल्म दबंग 3 आ रही है। इसमें सलमान ख़ान के साथ सई मांजरेकर और सोनाक्षी सिन्हा हैं। दबंग को वांटेड के डायरेक्टर प्रभु देवा ने निर्देशित किया है। प्रभु देवा इसे पहले सलमान ख़ान को लेकर वॉटेंड जैसी हिट फ़िल्म बना चुके हैं। सलमान खान के फैंस इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। यह फ़िल्म 19 दिसंबर को रिलीज़ होगी। दबंग 3 में इस बार चुलबुल पांडेय की पिछली ज़िंदगी को दिखाया जाएगा। इस फ़िल्म में एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा रज्जो के किरदार में वापसी की है। सई, चुलबुल पांडेय की पिछली ज़िंदगी का हिस्सा हैं।  

Posted By: Vineet Sharan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप