Move to Jagran APP

ये क्‍या, सलमान खान को अब तक नहीं मिली 'बजरंगी भाईजान' की पूरी फीस

'बजरंगी भाईजान' की रिलीज को पूरे छह महीने हो गए हैं और दुनियाभर में इसने कमाई के कई रिकॉड्स तोड़ दिए थे। मगर खबर है कि सलमान खान का अब तक फीस ही बकाया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 13 Jan 2016 04:25 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2016 11:21 AM (IST)
ये क्‍या, सलमान खान को अब तक नहीं मिली 'बजरंगी भाईजान' की पूरी फीस

नई दिल्ली। वाकई में ये खबर चौंकाने वाली है। खास तौर से सलमान खान के फैंस के लिए, जिन्होंने बीते साल 'बजरंगी भाईजान' के किरदार में उनका दिल जीत लिया था। मगर खबर है कि उन्हें अब तक इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए पूरी फीस नहीं मिली है। जबकि 'बजरंगी भाईजान' की रिलीज को पूरे छह महीने हो गए हैं और दुनियाभर में इसने कमाई के कई रिकॉड्स तोड़ दिए थे।

loksabha election banner

राम रहीम का उड़ाया मजाक, 'कॉमेडी नाइट्स' की 'पलक' गिरफ्तार

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान को अब तक इस फिल्म के लिए उनका शेयर नहीं दिया गया है। उनकी 35 करोड़ रुपये की फीस अब भी बकाया है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है इस बात से सलमान खान काफी नाराज भी हैं। आपको बता दें कि 17 जुलाई, 2015 को रिलीज हुई फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था।

'बाजीराव' की कमाई पर 'वजीर' का भी नहीं पड़ा असर, आंकड़ा पहुंचा इतने करोड़

वहीं समीक्षकों ने भी 'बजरंगी भाईजान' को खूब सराहा था। इस तरह इस फिल्म ने देश भर में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा, जबकि दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था। इसमें सलमान खान के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और करीना कपूर के साथ 'मुन्नी' के किरदार में बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा ने अहम किरदार अदा किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.