नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण उपजी अनिश्चतताओं के बाच सलमान ख़ान ने अपनी फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर एक बड़ा एलान किया है। राधे, ईद पर सिनेमाघरों के साथ ज़ीप्लेक्स और ज़ी5 पर भी रिलीज़ की जाएगी, जहां यह Pay Per View के आधार पर उपलब्ध रहेगी, यानी फ़िल्म देखने के लिए दर्शकों एक निश्चित राशि चुकानी होगी।

राधे इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल है। महाराष्ट्र समेत देश के कई हिस्सों में कोरोना वायरस महामारी को थामने के लिए लगाये गये प्रतिबंधों के चलते राधे की रिलीज़ को लेकर तरह-तरह की ख़बरें आ रही थीं। फ़िल्म के किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने की ख़बरें भी आ रही थीं।

अब सलमान ख़ान फ़िल्म्स के एलान के बाद तस्वीर बिल्कुल साफ़ हो गयी है। देश और विदेश में जहां-जहां सिनेमाघर खुले हैं, वहां फ़िल्म थिएटर्स में 13 मई को रिलीज़ होगी। वहीं, डिजिटल प्लेटफॉर्म ज़ीप्लेक्स पर भी इसे दर्शक देख सकेंगे। बता दें, सलमान ने इस साल की शुरुआत में फ़िल्म के सिनेमाघरों में रिलीज़ करने का एलान किया था। 

सलमान के प्रवक्ता की ओर से कहा गया कि इस पैनडेमिक की स्थिति में हम सबको ऐसे समाधान के बारे में सोचना है, जो सबका हित करे। थिएटर ओनर्स को भी सपोर्ट करना है। साथ ही, कोविड-19 के हालात देखते हुए फ़िल्म को अधिक से अधिक दर्शकों तक भी पहुंचाना है। फ़िल्म का ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज़ किया जाएगा। सलमान ने ट्वीट करके लिखा- 

निर्माताओं की ओर से जारी स्टेमेंट में कहा गया है कि मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए ज़ी स्टूडियोज़ ने मल्टीप्लेटफॉर्म स्ट्रेटजी अपनायी है, ताकि कोविड-19 गाइडलाइंस का भी पालन हो सके। फ़िल्म ज़ीप्लेक्स पर पे पर व्यू सर्विज के आधार पर उपलब्ध रहेगी। सिनेमाघर और ज़ीप्लेक्स के अलावा फ़िल्म Pay Per View के आधार पर डीटीएच प्लेटफॉर्म्स डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध रहेगी। 

ज़ी स्टूडियोज़ के सीबीओ शारिक़ पटेल ने कहा कि राधे का इंतज़ार इसके फैंस काफ़ी समय से रहे हैं। फ़िल्म को 40 देशों में रिलीज़ करने की तैयारी की जा रही है। राधे का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। फ़िल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप