मुंबई। सलमान खान के पिता सलीम खान को उनके परिवार में बड़ा ही सख़्त और अनुशासन प्रिय माना जाता है। और इसके लिए वो अपने बेटों की पिटाई भी कर दिया करते थे लेकिन कोई ऐसा जिसके लिए सलीम खान घुटनों के बल चलने को मजबूर हुए हैं। पर ख़ुशी-ख़ुशी।

दरअसल एक वीडियो तेज़ी से वायरल हुआ है जिसमें सलीम खान को जमीन पर घुटनों के बल चलते हुए दिखाया गया है। वो किसी के लिए घोड़ा बन गए हैं। ऐसा उन्होंने किया है अपने नाती यानि बेटी अर्पिता खान शर्मा के बेटे आहिल के लिए। करीब 83 साल के सलीम खान ये काम बड़ी ही ख़ुशी और उत्साह के साथ कर रहे हैं। वो अपने नाती के साथ मस्ती के कुछ पल बिता रहे हैं। नाना की पीठ पर बैठा नन्हा आहिल भी काफी चहक रहा है। बच्चे के साथ बच्चा बने सलीम खान के इस वीडियो को सलमान की बहन अर्पिता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

So amazing to see my dad at 83 do things with Ahil which he must have done with me & I can’t remember. Memories forever ... Love You Dad/Nana 😘🙏

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

 उन्होंने लिखा है कि पापा के साथ आहिल को खेलते हुए देखना मज़ेदार है। ऐसा ही खेल उन्होंने हमारे साथ भी खेला था लेकिन उन्हें याद नहीं है। ये यादगार रहेगा। सलीम खान और सलमान सहित उनके दोनों भाई हमेशा फैमिली मैन बन कर रहे हैं और आहिल के साथ उनके मामा की मस्ती कई बार सुर्खियां बनी हैं। पांच साल पहले अर्पिता ने आयुष शर्मा के साथ शादी की थी और आहिल उनकी पहली संतान है। आयुष अब फिल्मों में आ चुके हैं और पिछले साल ही सलमान खान ने उन्हें अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म लवयात्री के जरिये लॉन्च किया था।

पिछले दिनों कपिल शर्मा के शो में सलीम खान ने एक ख़ुलासा किया। उन्होंने गंगाराम का नाम लिया। सलीम खान ने तब बताया कि गंगाराम वर्षों से उनके परिवार का एक सदस्य है। सलमान के माँ सलमा जब शादी कर के आई थीं तो दहेज़ में गंगाराम को भी अपने साथ लाई थीं। तभी से वो यहां है और पूरे परिवार का चहेता भी है। सलमान और उनके दोनों भाई गंगाराम को मामा राम कह कर बुलाते हैं।सलीम खान ने बताया कि गंगाराम, उनकी बेगम का इतना चहेता है कि एक बार जब उन्होंने गंगाराम को डांट दिया था तब सलमा ने उनसे छह महीने तक बात नहीं की। इस दौरान सलमान खान ने ये दावा किया कि उनके मामाराम एलियन की तरह हैं क्योंकि उनके चेहरे पर हमेशा शून्य के भाव होते हैं ।

यह भी पढ़ें: कपिल के शो में नवाज़ का ख़ुलासा, कभी धनिया बेचते थे , बेटिकट ट्रेन यात्रा की

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप