Move to Jagran APP

Salman Khan से ब्रेकअप के बाद बिल्कुल टूट गई थीं ये दो अभिनेत्रियां, इस एक्टर ने बताया- क्या हुई थी हालत?

Salman Khan के अफेयर के किस्से नये नहीं हैं। वह बॉलीवुड की कई खूबसूरत हसीनाओं को डेट कर चुके हैं। एक बॉलीवुड एक्टर ने सलमान की दो एक्स गर्लफ्रेंड्स के बारे में बताया है जिनका ब्रेकअप के बाद बुरी तरह दिल टूटा था। एक्टर ने गर्लफ्रेंड्स के अलावा सल्लू मियां के ब्रेकअप के बाद की हालत बताई है। जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 20 May 2024 08:14 PM (IST)Updated: Mon, 20 May 2024 08:14 PM (IST)
सलमान खान से ब्रेकअप के बाद टूटा था इन अभिनेत्रियों का दिल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी-टाउन के मोस्ट बैचलर हीरो सलमान खान (Salman Khan) जब से बॉलीवुड में आये हैं, तब से उन्होंने फिल्मों से ज्यादा लाइमलाइट अपनी लव लाइफ को लेकर बटोरी है। दबंग खान का नाम कई खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है।

डेटिंग के साथ-साथ सलमान खान के ब्रेकअप भी हेडलाइंस में छाये रहे। उनसे अलग होने के बाद कई अभिनेत्रियों का दिल टूटा। एक हालिया इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्टर प्रतीप रावत (Pradeep Rawat) ने सलमान की दो उन एक्स गर्लफ्रेंड्स (Salman Khan Ex Girlfriends) के बारे में बताया है, जिनका ब्रेकअप से उबरना मुश्किल हो गया था। 

सलमान की ये एक्स गर्लफ्रेंड्स हैं- संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) और सोमी अली (Somy Ali) का भी है। दोनों ही अभिनेता की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। प्रतीप रावत ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में खुलासा किया है कि कैसे सल्लू मियां ने दोनों अभिनेत्रियों को टूटे हुए दिल के साथ छोड़ दिया और खुद कभी ब्रेकअप से प्रभावित नहीं हुए।

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं सोमी

प्रतीप रावत ने कहा, "सलमान खान पर ज्यादा असर नहीं पड़ा। इन दोनों के ब्रेकअप से सोमी अली काफी प्रभावित हुईं। सलमान इतने गुडलुकिंग हैं कि उनके पास ऑप्शंस की कमी नहीं है। वे मेरे दोस्त थे और हम एक साथ बैठते थे, एक साथ खाना खाते थे। वे दोनों मुझे कहानी का अपना पक्ष बताती थीं।"

संगीता बिजलानी को सलमान खान को खोने का था दर्द

प्रतीप रावत ने बताया कि सोमी की तरह ब्रेकअप के बाद संगीता का भी बुरा हाल हो गया था। बकौल 'गजनी' एक्टर, "संगीता पर अधिक प्रभाव पड़ा। सलमान जैसे इंसान को कौन खोना चाहेगा?" सलमान को दिल तोड़ने वाला कहने पर प्रतीप ने कहा, "कभी-कभी चीजें अनजाने में हो जाती हैं और कुछ गलतफहमियां हो जाती हैं। सलमान बहुत साफ दिल के इंसान हैं। वह किसी को दुख नहीं दे सकते।"

यह भी पढ़ें- Sanjay Leela Bhansali सिर्फ इस एक्टर को मानते हैं अपना सच्चा दोस्त? सुनकर कहीं 'देवदास-पारो' को लग न जाए बुरा

संगीता के साथ सात फेरे लेने जा रहे थे सलमान खान

कभी सलमान और संगीता एक लविंग कपल हुआ करते थे। डेटिंग के बाद दोनों ने शादी भी करने का सोचा था। यहां तक कि शादी का कार्ड भी बन गया था, लेकिन ऐन मौके पर उनका ब्रेकअप हो गया था। कहा जा रहा था कि सलमान ने संगीता को धोखा दिया था। हालांकि, आज वह और सलमान अच्छे दोस्त हैं। दूसरी ओर, सोमी से एक्टर का गंदा ब्रेकअप हुआ और उन्होंने उन पर फिजिकल अब्यूज का आरोप लगाया। ब्रेकअप के बाद वह इंडस्ट्री छोड़ विदेश में बस गई थीं।

यह भी पढ़ें- Salman Khan की दरियादिली देख दंग रह गए थे मनोज बाजपेयी, जब अवॉर्ड शो में भाईजान ने Satya एक्टर को दिया था सम्मान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.