मुंबई। अभिनेता आयुष शर्मा जो रिश्ते में सलमान ख़ान के बहनोई हैं इन दिनों अपनी डेब्यू फ़िल्म ‘लवरात्रि’ के लिए चर्चा में रहते हैं। यह फ़िल्म इसी साल दशहरे के मौके पर 5 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में आयुष शर्मा के साथ अभिनेत्री वरीना हुसैन हैं। 

बुधवार को आयुष शर्मा और वरीना हुसैन पहली बार एक साथ एक अलग अंदाज़ में नज़र आये, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। दरअसल यह दोनों नवोदित स्टार्स कल मुंबई के एक कॉलेज में स्पॉट किये गए, जहां डांस, संगीत और बातों का ऐसा सिलसिला चला कि वहां मौजूद तमाम छात्र और लोग इसमें खो से गए। इन तस्वीरों में आप आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की केमिस्ट्री भी साफ़ देख सकते हैं। दोनों स्टार्स बिल्कुल ही रोमांटिक अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए हैं!

यह भी पढ़ें: आमिर ख़ान की इस हीरोइन को भूले तो नहीं आप, अब दिखती हैं ऐसी, देखें तस्वीरें

आपको बता दें कि इस फ़िल्म की शूटिंग अहमदाबाद, गुजरात में हुई है। आयुष शर्मा के साथ पहली बार वरीना हुसैन भी इसी फ़िल्म से बड़े पर्दे पर आ रही हैं। ये लव स्टोरी गुजरात और ख़ासकर नवरात्रि के दौरान होने वाले गरबा-डांडिया उत्सव के बैकड्रॉप में है। अभिराज मीनावल के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म की कहानी नवरात्रि के नौ दिनों के उत्सव के दौरान शुरू हो जाती है जिसमें एक कॉलेज के लड़के को नवरात्रि में उसके शहर आई लड़की से प्यार हो जाता है।

फ़िल्म पूरी तरह एक रोमांटिक स्टोरी है। यही सलमान ख़ान की पसंद भी रही है क्योंकि नए चेहरों को वो लव स्टोरी के साथ ही लॉन्च करते आ रहे हैं। यह फ़िल्म सलमान के बैनर तले ही बनी है और सलमान लगातार फ़िल्म को प्रमोट कर रहे हैं! लवरात्रि के ट्रेलर लॉन्च के लिए तो सलमान मुंबई ही नहीं दिल्ली तक पहुंचे थे। फ़िल्म में गरबा के पुराने फ़िल्मी गीत की धुन पर लवरात्रि के गाने को पेश किया गया है। बहरहाल, बुधवार को कॉलेज में दोनों ने जमकर मस्ती की और वहां मौजूद लोगों का दिल जीत लिया। साथ ही दोनों सितारों ने कई सवालों के जवाब भी दिए और पूरे उत्साहित नज़र आये।

वरीना के बारे में आपको बता दें कि वरीना इस फ़िल्म से पहले कुछ विज्ञापनों में भी काम कर चुकीं हैं। और मॉडलिंग करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2013 से अपनी जर्नी शुरू की है। वरीना के पिता इराक़ से हैं और मां अफ़गानी है। वरीना न्यूयॉर्क फ़िल्म एकेडमी से हैं। आप देख सकते हैं इस रॉयल ब्लू ड्रेस में वो कितनी खूबसूरत लग रही हैं। आयुष शर्मा सलमान की बहन अर्पिता के पति हैं और उनका एक बेटा आहिल भी है। 

यह भी पढ़ें: पटाखा गर्ल संग मस्ती के मूड में दिखे सुनील ग्रोवर, तस्वीरों संग सुने ये नया गाना ‘बलमा’

बहरहाल, इन तस्वीरों में आयुष शर्मा और वरीना का अंदाज़ देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा है कि ‘लवरात्रि’ इनकी पहली फ़िल्म है। ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री की एक झलक ज़रूर मिली है लेकिन, असल में यह जोड़ी क्या कमाल करती है इसके लिए हमें फ़िल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार करना होगा। यह फ़िल्म 5 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है।

इस ख़बर का वीडियो नीचे देख सकते हैं-

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस