मुंबई। विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फ़िल्म ‘पटाखा’ की चर्चा इन दिनों हर तरफ हो रही है। ट्रेलर आने के बाद से ही हर तरफ इस फ़िल्म को लेकर एक उत्सुकता है। इस बीच मंगलवार को फ़िल्म का एक गीत भी लॉन्च हुआ है, जिस दौरान सुनील ग्रोवर फ़िल्म की बड़की और छुटकी यानी राधिका मदान और सान्या मल्होत्रा के साथ पूरे मस्ती के मूड में नज़र आये।

सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान की कॉमेडी-ड्रामा ‘पटाखा’ 28 सितंबर को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म की कहानी चरण सिंह पथिक की कहानी ‘दो बहनें’ पर आधारित है। फ़िल्म की कहानी बड़की और छुटकी की है जो राजस्थान के एक छोटे से गांव में रहती हैं और दोनों हमेशा लड़ती रहती हैं। लेकिन, जब दोनों की शादी हो जाती है तो उन्हें इस बात का एहसास होता है कि वे एक दूसरे के बिना नहीं रह सकतीं। इस पूरी घटनाक्रम पर यह फ़िल्म बनी है। बहरहाल, फ़िल्म के पहले गीत ‘बलमा ..’ की लॉन्चिंग पर देखिये सुनील ग्रोवर किस अंदाज़ में बड़की और छुटकी को लेकर वेन्यू पर पहुंचे हैं!

यह भी पढ़ें: आमिर ख़ान की इस हीरोइन को भूले तो नहीं आप, अब दिखती हैं ऐसी, देखें तस्वीरें

सुनील ग्रोवर के करियर के लिहाज से ‘पटाखा’ उनके लिए भी एक महत्वपूर्ण फ़िल्म है। कपिल शर्मा के शो से घर-घर में पहचान बनाने वाले सुनील ग्रोवर की अपनी एक ज़बरदस्त फैन फॉलोविंग है और दर्शक अब उन्हें इस नए किरदार में देखने के लिए भी काफी उत्साहित हैं। इस फ़िल्म को लेकर सुनील ग्रोवर कितने उत्साहित हैं वो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।  ‘पटाखा’ के अलावा सुनील सलमान ख़ान के साथ ‘भारत’ में भी नज़र आयेंगे! 

‘पटाखा’ में बड़की के किरदार में राधिका मदान हैं, जिनके किरदार का नाम फ़िल्म में चंपा है और जिन्हें आप सबने टीवी शो ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ और ‘झलक दिखला जा’ के अलावा एक फ़िल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ में देख चुके हैं। सान्या मल्होत्रा यानी छुटकी या फिर चंपा की बहन गेंदा को आप सबने ‘दंगल’ में आमिर ख़ान के साथ देखा है। यह दोनों भी इस दौरान बेहद खुश नज़र आईं।

बता दें कि फ़िल्म का गीत ‘बलमा ...’ को रेखा भारद्वाज और सुनिधि चौहान ने आवाज़ दी है। संगीतकार खुद विशाल भारद्वाज ही हैं जबकि यह गीत गुलज़ार का लिखा हुआ है। इस दौरान विशाल के साथ राधिका, सान्या ही नहीं सुनिधि चौहान और रेखा भारद्वाज भी मौजूद दिखे।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा से लेकर अनुराग कश्यप तक इस फ़िल्म के पोस्टर और ट्रेलर की तारीफ कर चुके हैं और फ़िल्मों के जानकार भी इस फ़िल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फ़िल्म 28 सितंबर को रिलीज़ हो रही है। बलमा... गीत आप इस लिंक पर सुन सकते हैं- 

यह भी पढ़ें: मां बनने की ख़ुशी लिए बेबी बंप flaunt करती दिखीं नेहा धूपिया, देखें तस्वीरें 

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप