Move to Jagran APP

AS04 Teaser: दशहरे से दिवाली के बीच आयुष शर्मा ने किया दो नई फिल्मों का एलान, बर्थडे पर दिखायी 'एएस 04' की झलक

Aayush Sharma Shares Teaser Of AS04 आयुष ने अपने करियर की शुरुआत रोमांटिक किरदार के साथ की थी मगर अब उन्होंने अपना अंदाज बदल लिया है और लगातार एक्शन फिल्में कर रहे हैं। अंतिम के बाद आयुष की दोनों फिल्में एक्शन से भरपूर होंगी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 26 Oct 2022 03:32 PM (IST)Updated: Wed, 26 Oct 2022 03:32 PM (IST)
Aayush Sharma Reveals AS04 Teaser On Birthday. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के ब्रदर-इन-लॉ आयुष शर्मा ने अपने जन्मदिन पर अपनी निर्माणाधीन फिल्म एएस 04 का टीजर रिलीज किया, जिसमें आयुष का एक्शन अवतार सामने आया। आयुष ने दर्शकों और फैंस के प्यार को अपनी पहचान बताते हुए टीजर साझा किया है। एएस 04, आयुष की चौथी फिल्म है।

loksabha election banner

गिटार की धुन के साथ गोलियों के धमाके

टीजर की शुरुआत आयुष के विजुअल से होती है। अंधेरे में बैठे हुए वो गिटार पर कोई ट्यून बजा रहे हैं। स्पेशल कमांडोज जैसे कुछ किरदारों की एंट्री होती है, जो वहां किसी की तलाश में पहुंचे हैं। आयुष से सामना होने पर कमांडोज उन्हें चेतावनी देते हैं। कुछ ही देर में बाजी पलट जाती है। एएस 04 का निर्देशन कात्यायन शिवपुर कर रहे हैं। आयुष ने टीजर के साथ लिखा- बर्थडे पर कुछ एक्शन थ्रिल तो बनता है। आप सबका प्यार ही मेरी पहचान है। आपकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।

यह भी पढ़ें: Salman Khan डेंगू होने की खबरों के बाद पहली बार आये नजर, आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी में हुए शामिल

View this post on Instagram

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

दशहरे से दिवाली के बीच दो फिल्मों का एलान

इससे पहले दशहरे के मौके पर आयुष ने अपनी तीसरी फिल्म एएस 03 का टीजर के साथ एलान किया था। टीजर में आयुष को जंगल में एक्शन करते हुए दिखाया गया था और उनका रूप काफी अलग दिख रहा था। टीजर के अंतिम दृश्य में बिजली कड़कती है और आयुष के पीछे रावण की आकृति उभरती है। इसके साथ कविता के अंदाज में लिखा गया था- कुछ लोगों के लिए राजा, कुछ लोगों के लिए राक्षस। कुछ लोगों के लिए अच्छा, कुछ लोगों के लिए बुरा। कौन हूं मैं? जल्द शिकार शुरू हो रहा है। 

View this post on Instagram

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

इन दोनों फिल्मों के एलान से पता चलता है कि आयुष ने दशहरे और दिवाली के बीच उनके खाते में दो फिल्में आ गयी हैं। उनका फिल्मी करियर रोमांटिक फिल्म लवयात्री से शुरू हुआ था, जिसका निर्माण सलमान खान ने किया था।

यह भी पढ़ें: Salman khan संग आयुष शर्मा ने काटा केक, सामने आया बर्थडे सेलिब्रेशन का शानदार वीडियो

आयुष की दूसरी फिल्म अंतिम पिछले साल आयी। महेश मांजरेकर निर्देशित फिल्म में आयुष का बिल्कुल बदला हुआ रूप सामने आया। उन्होंने अपनी फिजीक पर मेहनत की और एक्शन किया। इस फिल्म में उन्हें सलमान खान का साथ भी मिला। आयुष की फिल्मों की च्वाइस देखते हुए लगता है कि उन्होंने कहानियां चुनने का अंदाज बदल लिया है, साथ ही अपनी पहचान को भी बदल रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.