Move to Jagran APP

'ये हम सबके लिए...', Salman Khan के जीजा ने 'सिकंदर' एक्टर के घर पर हुई फायरिंग को लेकर कही ये बात

Salman Khan के घर गलैक्सी अपार्टमेंट के बाहर कुछ दिनों पहले दो लोगों ने गोली चला दी थी जिससे दबंग खान की सिक्योरिटी को लेकर उनके फैंस चिंतित हो गए थे। इस मामले में मुंबई पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया और FIR में उनके खिलाफ कई और धाराएं जोड़ी। अब इस पूरी घटना पर सलमान खान के जीजा ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Mon, 22 Apr 2024 11:01 AM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2024 11:01 AM (IST)
Salman Khan के जीजा ने घर पर हुई फायरिंग को लेकर दी प्रतिक्रिया / फोटो- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान को पिछले काफी समय से जान से मारने की धमकी मिल रही है। लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह की तरफ से उन्हें कई बार धमकियां मिल चुकी हैं। बॉलीवुड के दबंग खान का परिवार और उनके चाहने वाले उस समय शॉक्ड हो गए, जब कुछ दिन पहले एक्टर के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर बाइक पर सवार दो लोगों ने गोली चला दी।

loksabha election banner

इस घटना के बाद सलमान खान के छोटे भाई अरबाज ने जहां एक बयान जारी किया, तो वहीं अब 'सिकंदर' एक्टर के जीजा आयुष शर्मा ने इस पूरे इंसिडेंट पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

ये हम सबके लिए मुश्किल घड़ी है-आयुष शर्मा

अर्पिता खान के पति और 'रुसलान' एक्टर आयुष शर्मा ने सलमान खान के घर पर दो अज्ञात लोगों द्वारा हमला किए जाने और दबंग खान के परिवार को डराने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत की।

यह भी पढ़ें: फायरिंग इंसीडेंट के बाद दुबई में Salman Khan का जलवा, 'बींग स्ट्रॉन्ग' फिटनेस इक्विपमेंट के साथ लॉन्च किया जिम

उन्होंने कहा,

"हम उनका परिवार हैं और ये समय हम सबके लिए बहुत कठिन है। एक परिवार की तरह हम हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े हैं। मुझे लगता है कि इस प्वाइंट पर, ये सही नहीं होगा कि मैं इस बारे में कोई बयान दूं या फिर कमेंट करूं, क्योंकि ये एक बहुत ही गंभीर चीज है। मुंबई पुलिस बहुत ही बेहतरीन तरह से इस मामले पर काम कर रही हैं और इसकी अभी भी छानबीन चल रही है। इस वक्त पर बस मैं सबका शुक्रिया अदा करना चाहूंगा कि उन्होंने हमारे परिवार को अपना प्यार और दुआएं दी, ये हमारे लिये मायने रखता है। आप सब जानते हैं कि इस सलमान खान अपने काम पर लौट चुके हैं और मैं भी"।

14 अप्रैल को हुई थी सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग

14 अप्रैल की सुबह करीबन 5 बजे के करीब दो लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और उन्होंने सलमान के घर के बाहर चार बार गोलिया चलाई। सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया। इस मामले में फिलहाल मुंबई क्राइम ब्रांच ने जांच तेज कर दी है।

गिरफ्तार किये गए आरोपियों के खिलाफ FIR में 502 (धमकी देने), 115 (उकसाने) और सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने के लिए 201 आईपीसी की धारा जोड़ी है। सलमान खान के आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो वह ए आर मुरुगदास के साथ पहली बार फिल्म 'सिकंदर' में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Aayush Sharma: 'आप सलमान खान की नकल करते हैं', जब फिल्मों को लेकर आयुष शर्मा को सुननी पड़ी ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.