Move to Jagran APP

सलमान खान की तरह अब उनके बॉडीगार्ड 'शेरा' भी करेंगे एक्टिंग, कहा- मैंने कभी ऐसा सोचा नहीं था...

सलमान खान जल्द ही फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वाले हैं। फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म का टीजर 25 जनवरी को रिलीज हुआ है। फिल्म में सलमान के अलावा पूजा हेगड़े शहनाज गिल पलक तिवारी लीड रोल में हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Thu, 02 Feb 2023 12:19 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 12:19 PM (IST)
सलमान खान की तरह अब उनके बॉडीगार्ड 'शेरा' भी करेंगे एक्टिंग, कहा- मैंने कभी ऐसा सोचा नहीं था...
Photo Credit : Salman Khan Bodyguard Shera Photo From MIDDAY

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Bodyguard Shera Ready For Acting Video Viral: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के साथ अपने दबंग अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। सलमान खान ने अब तक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। वहीं, अब सलमान के बॉडीगार्ड शेरा उर्फ गुरमीत सिंह जॉली भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। शेरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शेरा फिल्मों में काम करने की बात करते नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

न्यूकमर्स को लॉन्च करते हैं सलमान खान

सलमान खान बॉलीवुड में न्यूकमर्स को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं। अब तक सलमान कई नए चेहरों को बॉलीवुड में लॉन्च कर चुके हैं। ऐसे में अब, शेरा की बात सुनकर ऐसा लग रहा है कि सलमान जल्द ही अपने बॉडीगार्ड को भी लॉन्च कर सकते हैं। वहीं, शेरा भी अब फुल ऑन एक्टिंग के मूड में नजर आ रहे हैं। शायद इसलिए शेरा ने बॉलीवुड के प्रोड्यूसर्स से उन्हें रोल देने की रिक्वेस्ट की है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

शेरा ने एक्टिंग को लेकर कही ये बात

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा उर्फ गुरमीत सिंह जॉली का एक इंटरव्यू वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में शेरा कहते हैं, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक्टिंग में अपना करियर बनाऊंगा। मैंने सोचा था कि मैं अपनी ही फील्ड में ही मास्टरी करूंगा, उसी में आगे बढूंगा, लेकिन अब मैं सोचता हूं अगर कुछ अच्छा सा ऑफर और अच्छी स्क्रिप्ट आती है, अच्छा रोल आता है तो मैं जरूर ट्राई करना चाहूंगा।' इस दौरान एक्टिंग को लेकर शेरा का कॉन्फिडेंस देखने लायक है।  

शेरा के बेटे को लॉन्च कर रहे हैं सलमान

आपको बता दें कि सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे अबीर सिंह को लॉन्च कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ ही दिनों में फिल्म की शूटिंग भी शुरू हाेने वाली है। वहीं, वहीं, सलमान खान ने इसके निर्देशन के लिए सतीश कौशिक से संपर्क किया है। फिलहाल अभी अबीर की फिल्म का नाम सामने नहीं आया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.