Move to Jagran APP

Salman Khan Birthday: जब 'टाइगर' से मिले 'पठान', गले लगाकर शाह रुख खान ने दी सलमान को जन्मदिन की बधाई

सलमान खान की पार्टी में सई मांजरेकर भूल भुलैया 2 एक्ट्रेस तब्बू कार्तिक आर्यन और निर्माता रमेश तोरानी पार्टी का हिस्सा बने। बर्थडे सेलिब्रेशन में संगीता बिजलानी सोनाक्षी सिन्हा सुनील शेट्टी रितेश देशमुख जेनेलिया डिसूजा और यूलिया वंतूर भी पहुंचे।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 27 Dec 2022 11:24 AM (IST)Updated: Tue, 27 Dec 2022 11:24 AM (IST)
Photo Credit : Salman Khan Shah Ruhk Khan Photo ANI Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Birthday Bash: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आज यानी 27 दिसंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। बर्थडे से पहले सलमान ने सोमवार को अपने घर पर 57वें जन्मदिन की ग्रैंड पार्टी दी। सलमान के जन्मदिन की पार्टी उनकी बहन अर्पित खान शर्मा के घर पर रखी गई थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे, लेकिन पार्टी में सारी लाइम लाइट शाह रुख खान ने लूटी। सलमान की पार्टी में पहुंचते ही दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और मीडिया को पोज दिया। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

टाइगर ने लगाया पठान को गले

शाह रुख खान, सलमान खान की बर्थडे पार्टी में देर से पहुंचे। वो अपनी कार से उतरते ही सीधा घर के अंदर पहुंचे। वहीं पीछे से पापाराजी उन्हें लगातार आवाज देते रहे, लेकिन वो सबकी आवाज को नजरअंदाज करते हुए अंदर चले गए। बाद में जब शाहरुख पार्टी से जाने लगे तो सलमान खुद उन्हें बाहर तक छोड़ने आए। दोनों ने एक दूसरे को कस कर गले लगाया और कुछ बात करते दिखे। तभी फिर से पापाराजी उन्हें देखकर जोर-जोर से चिल्लाने लगे और पोज देने की डिमांड की। इसके बाद पापाराजी के काफी बोलने पर दोनों आगे बढ़कर आए और तस्वीरें क्लिक कराईं। इस दौरान दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक थी।

View this post on Instagram

A post shared by HT City (@htcity)

साथ में पर्दे पर दिखेंगे शाहरुख-सलमान

आपको बता दें कि आने वाला साल दोनों के लिए काफी खास है। इस साल जहां 25 जनवरी शाह रुख खान की फिल्म 'पठान' रिलीज होने वाली है। वहीं सलमान की 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म ईद पर रिलीज होगी। इस मूवी में सलमान के साथ शहनाज गिल, पूजा हेगड़े, जस्सी गिल, सहित अन्य कलाकार नजर आएंगे। वहीं सलमान की 'टाइगर 3' भी नए साल में दिवाली पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी हैं। खास बात ये है कि शाह रुख और सलमान एक दूसरे की फिल्मों में कैमियो करते दिखेंगे। शाह रुख खान की 'पठान' में सलमान भी छोटे से रोल में दिखेंगे। इसके साथ 'टाइगर 3' में शाह रुख कैमियो रोल में नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.