मुंबई। पिछले कुछ दिनों से आप बॉलीवुड सेलेब की दिवाली पार्टीज़ की कई तस्वीरें देख रहे होंगे। शाह रुख़ ख़ान, करण जौहर, शिल्पा शेट्टी और अब दिवाली पार्टी की महफ़िल सजी सलमान ख़ान की बहन अर्पिता ख़ान के घर। बीती रात बॉलीवुड के कई सेलेब्स सज धज कर पहुंचे अर्पिता के घर। इस सेलिब्रेशन की हाईलाइट थी अरबाज़ ख़ान की ख़ास दोस्त।

जी हां, इन दिनों अरबाज़ को अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रीआनी के साथ खूब हैंगआउट करते देखा जा रहा है। मूवी और डिनर डेट्स से लेकर अब ये दोनों हाथों में हाथ डाले बॉलीवुड पार्टीज़ में भी नज़र आने लगे हैं। बता दें कि जॉर्जिया ख़ान परिवार के भी बेहद करीब आ गई हैं और उनके साथ कई बार क्वालिटी टाइम बीताते दिखाई दी हैं। हाल ही में अरबाज़ जॉर्जिया के साथ शिल्पा शेट्टी के घर दिवाली पार्टी में दिखाई दिए और अब अर्पिता के घर हुई दिवाली पार्टी में भी जॉर्जिया इंडियन ड्रेस में अरबाज़ के साथ नज़र आईं। 

यह भी पढ़ें: DIWALI पर 5 सालों में ऐसा रहा है Box Office का हाल, आज से Thugs Of Hindostan

अरबाज़ ने पिछले साल ही अपनी पत्नी और अभिनेत्री मलाईका अरोरा को तलाक दिया है। और अब कहा जा रहा है कि मलाईका अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। यही नहीं, दोनों की शादी की ख़बरें भी बॉलीवुड बाज़ार में फ़ैल रही हैं। दूसरी तरफ, लग रहा है कि अरबाज़ को भी अपना साथी मिल गया है। जल्द ही फ़िल्म 'भारत' में नज़र आने वाले सलमान इस पार्टी में बहन अर्पिता, पिता सलीम ख़ान और मां हेलन के साथ तस्वीरों के लिए पोज़ देते नज़र आएं। ईद, होली, गणपति, दिवाली... सलमान हर त्यौहार को अपने परिवार के साथ ही मनाते हैं।

शिल्पा शेट्टी भी अपने पति राज कुंद्रा, बहन शमिता शेट्टी और मां के साथ इस पार्टी में शामिल थीं। पर्पल फ्लावर प्रिंटेड साड़ी में शिल्पा बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही थीं।

यह भी पढ़ें: शाह रुख़ के घर दिवाली पार्टी में एक साथ दिखीं कटरीना और आलिया, देखिये Inside Pics

अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने हाल ही में सलमान की फ़िल्म 'लवयात्री' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। दिवाली पार्टी के होस्ट रहे आयुष ने बड़े ही धूमधाम से सेलेब्स का स्वागत किया जिसमें उनका साथ दिया उनके बेटे आहिल ने भी।

वहीं, इस पार्टी में सलमान के साथ काम कर चुकीं सोनाक्षी सिन्हा और जैकलिन फर्नांडिस भी शामिल थीं जो लहंगे में बेहद प्यारी नज़र आ रही थीं। बता दें कि सलमान और सोनाक्षी जल्द ही 'दबंग 3' में साथ नज़र आने वाले हैं। साथ ही में यूलिया वन्तुर भी मौजूद थीं जो सलमान के साथ साथ उनके परिवार के भी बेहद करीब हैं। 

Posted By: Shikha Sharma