नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान और कटरीना कैफ एक ऐसी ऑन स्क्रीन जोड़ी है, जिसे ऑडियंस कितनी बार भी पर्दे पर साथ में देख लें, लेकिन उनका दिल कभी नहीं भरता। इन दोनों को साथ में देखने की गुजारिश सोशल मीडिया पर फैंस करते रहते हैं। एक था टाइगर और टाइगर जिन्दा है की सफलता के बाद सलमान और कटरीना कैफ की जोड़ी फिल्म 'टाइगर 3' में साथ नजर आने वाली है। इस फिल्म से कई वायरल तस्वीरें तो लोगों के सामने आ चुकी हैं, लेकिन हर कोई बस यही जानना चाहता था कि ये जोड़ी बड़े परदे पर साथ में कब नजर आने वाली है। तो लीजिये दबंग खान ने अपने फैंस का इंतजार खत्म कर 'टाइगर 3' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 'टाइगर 3' के रिलीज डेट से उठा पर्दा

खास बात ये है कि सलमान खान ने अपनी फिल्म 'टाइगर 3' की रिलीज डेट की घोषणा के लिए आजादी का पर्व चुना। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर दमदार टीजर शेयर किया जहां उन्होंने कुछ यादें तो ताजा की, लेकिन इसी के साथ ये भी बताया कि यशराज प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टाइगर 3' साल 2023 में 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यानी कि हर साल की तरह ही सलमान खान ईद के मौके पर अपने फैंस को ईदी देते हुए दिखाई देंगे। इस पोस्ट को सलमान खान ने लिखा, '2023 की ईद के लिए तैयार हो जाइए। यशराज के 50 साल के साथ टाइगर 3 का 21 अप्रैल को अपने पास के सिनेमा में जश्न मनाइए।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान का पोस्ट देखकर खुशी से झूम उठे फैंस

सलमान खान के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस भी अपनी खुशी नहीं रोक पाए और खुशी से झूम उठे। सलमान खान द्वारा कुछ ही घंटे पहले डाले गए इस पोस्ट को अब तक 6 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और वीडियो खूब वायरल हो रहा है। सलमान खान द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो को देखने के बाद एक फैन ने लिखा, 'टाइगर इज बैक'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'ब्लॉकबस्टर होगी 1000 करोड़ कमाएगी'। अन्य यूजर ने लिखा, 'यशराज को बस अब यही पिक्चर बचा सकती है'।

हिंदी के अलावा इन भाषाओं में भी रिलीज होगी फिल्म

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3' को न सिर्फ हिंदी की ऑडियंस बल्कि साउथ की ऑडियंस भी देख सकती है। क्योंकि यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है, जो इससे पहले टाइगर जिन्दा है, मेरे ब्रदर की दुल्हन और सुल्तान जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

Edited By: Tanya Arora