Move to Jagran APP

Salman Khan और Shah Rukh Khan की जोड़ी फिर पर्दे पर दिखाएगी कमाल? इस फिल्म में दिखेंगे साथ

Salman Khan And Shah Rukh Khan Film आज भी फिल्म प्रेमी सलमान खान और शाहरुख खान को एक साथ पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। कई सालों से दोनों ने साथ में फिल्म तो नहीं की है लेकिन एक दूसरे की फिल्म में कैमियो करते नज़र आए हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Fri, 06 Nov 2020 09:35 AM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 09:38 AM (IST)
Salman Khan और Shah Rukh Khan की जोड़ी फिर पर्दे पर दिखाएगी कमाल? इस फिल्म में दिखेंगे साथ
सलमान खान और शाहरुख खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी जोड़ियां हैं, जिन्हें हर कोई फिल्मी पर्दे पर एक साथ देखना चाहता है और इस जोड़ी में सलमान खान और शाहरुख खान का नाम भी शामिल है। आज भी फिल्म प्रेमी सलमान खान और शाहरुख खान को एक साथ पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। कई सालों से दोनों ने साथ में फिल्म तो नहीं की है, लेकिन ऐसा कई बार हुआ है, जब दोनों एक दूसरे की फिल्म में कैमियो करते नज़र आए हैं। अब ऐसा ही मौका एक बार आने वाला है, जब आप दोनों सुपरस्टार्स को एक फिल्म में देख पाएंगे।

loksabha election banner

अभी शाहरुख खान तो खुद लंबे समय से फिल्म पर्दे से दूर हैं और उन्होंने 2018 में आई फिल्म जीरो के बाद से कोई भी फिल्म नहीं की है। हालांकि, फिल्मी गलियारों से खबरें आती रहती हैं कि शाहरुख खान ने दो प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है, जिसे लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं है। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान जल्द ही फिल्म पठान में नज़र आने वाले हैं और इसके लिए तैयारी कर रहे हैं। वहीं, इसी बीच खबर यह भी आ रही है कि इस फिल्म में सलमान खान भी शाहरुख खान के साथ दिखाई देने वाले हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ फिल्म पठान में नज़र आने वाले हैं। सलमान खान, शाहरुख खान की इस फिल्म में कैमियो करते नज़र आएंगे। हालांकि, अभी इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के भी नज़र आने की खबरें हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है कि सलमान खान, शाहरुख खान की किसी फिल्म में दिखाई देंगे। इससे पहले सलमान खान, शाहरुख की 'कुछ कुछ होता है', 'ओम शांति ओम' में नज़र आए थे जबकि सलमान खान की फिल्म हर दिल जो प्यार करेगा और ट्यूबलाइट में शाहरुख खान ने अपनी झलक दिखाई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.