Move to Jagran APP

सलमान खान और रणबीर कपूर ने कटरीना कैफ को दिया शादी का सबसे महंगा गिफ्ट, लोग बोले- दोस्त हो तो ऐसे

सबसे ज्यादा ध्यान सलमान खान और रणबीर कपूर पर था कि ये दोनों अपनी खास दोस्त की शादी में शामिल होते या नहीं। अब खबर सामने आई है कि कटरीना के शादी में तो सलमान और रणबीर नहीं पहुंचे पर उन्हें सबसे महंगे गिफ्ट्स जरूर दिए हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 16 Dec 2021 01:57 PM (IST)Updated: Thu, 16 Dec 2021 01:57 PM (IST)
सलमान खान और रणबीर कपूर ने कटरीना कैफ को दिया शादी का सबसे महंगा गिफ्ट, लोग बोले- दोस्त हो तो ऐसे
Image Source: Katrina, salman,ranbir Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बीते 9 तारीख को सात फेरे ले लिए। ये इवेंट बॉलीवुड की एक बिगफैट वेंडिग बन गई थी। लोग जानने के लिए बेताब थे कि किस किस को न्यौता दिया गया है और कौन कौन से गेस्ट शादी में पहुंच रहे हैं। हालांकि सबसे ज्यादा ध्यान सलमान खान और रणबीर कपूर पर था कि ये दोनों अपनी खास दोस्त की शादी में शामिल होते या नहीं। अब खबर सामने आई है कि कटरीना के शादी में तो सलमान और रणबीर नहीं पहुंचे पर उन्हें सबसे महंगे गिफ्ट्स जरूर दिए हैं।

loksabha election banner

सलमान ने दिया सबसे महंगा गिफ्ट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरें की माने तो सलमान खान ने कटरीना को उनकी शादी पर 3 करोड़ की रेंज रोवर कार गिफ्ट की है। वैसे तो सलमान खान की दरिया दिली के सभी कायल हैं और वो आये दिन किसी न किसी सितारे को कोई न कोई तोहफा देते ही रहते हैं, लेकिन ये अब तक का उनका सबसे महंगा गिफ्ट है। कटरीना सलमान खान के लिए हैं भी तो स्पेशल दोनों की दोस्ती बॉलीवुड में चर्चा का विषय रह चुकी है।

रणबीर कपूर भी नहीं पीछे 

तो अगला नंबर रणबीर कपूर का है, खबर है कि उन्होंने कटरीना को 2.7 करोड़ का नेक्लेस गिफ्ट किया है। कभी रणबीर और कटरीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती थीं ऐसे में जब एक्टर किसी और को डेट कर रहे हैं पर फिर कहना गलत नहीं होगा कि अपनी इस खास दोस्त को वो उनके खास मौके पर भी नहीं भूले।  

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कटरीना-विक्की जल्द देंगे रिसेप्शन पार्टी 

कटरीना और विक्की कौशल जल्द ही इंडस्ट्री के अपने दोस्तों को रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं। शादी में तो तमाम पाबंदियों के चलते काफी कम गेस्ट ही शामिल हो पाए थे। अब ये जोड़ा उन सबकी शिकायतें दूर करेगा जो शादी में ना बुलाए जाने को लेकर नाराज चल रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.