नई दिल्ली जेएनएन। बॉलीवुड के ‘दंबग खान’ सलमान खान (salman Khan) बहुत जल्द पर्दे पर फिर दबंगाई दिखाने के लिए तैयार हैं। सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) इन दिनों खूब चर्चा में है। ये 2010 में आई फिल्म ‘दबंग’ सीरीज की तीसरी फिल्म है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है जो आपको थोड़ा हैरान कर सकती हैं।

खबर ये कि फिल्म में इस बार ‘मुन्नी बदनाम नहीं होगी’ यानी इस बार फिल्म का आइटम नंबर मलाइका अरोड़ा नहीं करेंगी। हालांकि इस बात का खुलासा पहले ही हो चुका है कि इस बार सलमान खुद फिल्म का आइटम नंबर करेंगे। लेकिन उनके साथ जो हीरोइन इस बार ठुमके लगाएंगी वो हैं टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय।

सलमान के साथ इस बार ना तो मलाइक आरोड़ा और ना ही करीना कपूर बल्कि, मौनी रॉय आइटम नंबर करेंगी। पहले इस बात की चर्चा की थी कि सलमान अकेले ही आइटम नंबर करेंगे जिसके बोल होंगे ‘मुन्ना बदनाम हुआ’। लेकिन अब एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक सलमान के साथ मौनी रॉय डांस करेंगी। फिल्म की शूटिंग भी अगले हफ्ते तक शुरू हो जाएगी। 

वैसे आपको बता दें कि दबंग सीरीज के फर्स्ट पार्ट में मलाइका कैमियो रोल में नजर आईं थीं। इस फिल्म में  मलाइका ने 'मुन्नी बदनाम हुई' गाने पर सलमान के साथ जबरदस्त आइटम डांस किया था जो काफी हिट भी हुआ था। वहीं दबंग सीरीज की दूसरी फिल्म में करीना कपूर ने 'फेविकोल' गाने पर आइटम डांस किया था। ये सॉन्ग में काफी हिट हुआ था। लेकिन अब देखना होगा कि मौनी रॉय इन दोनों हीरोइनों को टक्कर दे पाती हैं या नहीं।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस