नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। पहले यह फिल्म ईद 2020 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इस मौके पर सलमान खान की कोई और फिल्म रिलीज होगी। अब फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर आ रही है कि संजय लीला भंसाली जो कि इस फिल्म का निर्देशन करने वाले थे उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी है। 

दरअसल हाल ही में भंसाली प्रोडक्शन के ट्वीटर हैंडल से इससे जुड़ा एक ट्विट किया गया है। इस ट्विट में साफ तौर पर लिखा गया है कि भंसाली प्रोडक्शंस ने यह निर्णय लिया है कि इंशाअल्लाह के साथ आगे नहीं जाएंगे। इससे आगे का अनाउंसमेंट जल्द किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif की बहन Isabelle का स्टाइल स्टेटमेंट भी है यूनीक, जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

आपको हमने बताया था कि आज फिल्म को लेकर बड़ी खबर आई थी कि फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन किया गया था। फिल्म पहले ईद 2020 पर रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स द्वारा फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है। सलमान खान के प्रोडक्शन के बैनर तले यह फिल्म बनाई जाना है जिसका निर्देशन संजय लीला भंसाली करने वाले थे। लेकिन अब भंसाली के ट्वीट के बाद यह संभव नजर नहीं आ रहा। 

यह भी पढ़ें: Salman Khan और Alia Bhatt की फिल्म Inshallah ईद 2020 में नहीं होगी रिलीज, पढ़िए पूरी खबर

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस