Move to Jagran APP

Zeenat Aman और मुमताज की 'लिव इन रिलेशनशिप' लड़ाई में कूदीं सायरा बानो, शादी के बिना साथ रहने पर रखी अपनी राय

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड अदाकारा जीनत अमान इन दिनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने लिव इन रिलेशनशिप को लेकर बात की थी और यंग कपल्स को शादी के पहले साथ रहने की सलाह दी। हालांकि उनकी ये राय अभिनेत्री मुमताज को पसंद नहीं आई। वहीं अब इस मुद्दे पर सायरा बानो ने अपनी राय रखी है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Wed, 17 Apr 2024 04:54 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 04:54 PM (IST)
Zeenat Aman और मुमताज की 'लिव इन रिलेशनशिप' लड़ाई में कूदीं सायरा बानो, शादी के बिना साथ रहने पर रखी अपनी राय
'लिव इन रिलेशनशिप' लड़ाई में गूदीं सायरा बानो, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जीनत अमान की लिव इन रिलेशनशिप पर की गई बात खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में इस मुद्दे पर मुमताज ने अपनी राय रखी थी। हालांकि, उनका बयान विवादित हो गया था। अब लिव इन रिलेशनशिप की इस बहस पर सायरा बानो ने रिएक्ट किया है।

loksabha election banner

जीनत अमान गुजरे दौर की बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। फिल्म दुनिया से जुड़े अब तक कई अनसुने किस्सों पर अभिनेत्री बात कर चुकी हैं। वहीं, हाल ही में उन्होंने बिना शादी के साथ रहने यानी लिव इन रिलेशनशिप पर अपनी राय रखी।

यह भी पढ़ें- Zeenat Aman की लिव-इन वाली सलाह पर फूटा Mumtaz का गुस्सा, बोलीं- 'खुद की शादी नर्क...'

निजी जिंदगी पर मुमताज ने किया कमेंट

जीनत अमान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिव इन रिलेशनशिप को लेकर कहा था कि शादी करने के पहले कपल्स को लिव इन में जरूर रहना चाहिए। अभिनेत्री की इस मॉडर्न सोच पर उनके यंग फैंस ने खूब वाहवाही की थी। हालांकि, ये मजा कुछ देर में ही किरकिरा हो गया थी, क्योंकि मुमताज ने उनकी निजी जिंदगी को लेकर कमेंट कर दिया था। आइए जानते हैं इस बहस पर अब सायरा बानो ने क्या कहा।

क्या बोलीं सायरा बानो ?

लिव इन रिलेशनशिप पर जीनत अमान और मुमताज की बस पर बात करते हुए सायरा बानो ने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं है। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, "मैं ज्यादा इस बारे में नहीं पढ़ रहा हूं और मैं सच में वो फॉलो नहीं कर रहीं हूं, जो वो (मुमताज और जीनत) कह रही हूं, लेकिन हम बहुत पुराने जमाने के लोग हैं। हमारा ट्रेंड 40-50 साल पहले का है। लिव इन की बात से मैं तो सहमत नहीं हो सकती। मैं कभी भी इस तरह के लिव-इन रिलेशनशिप की वकालत नहीं करूंगा। ये मेरे लिए सोच के परे है और मैं इसे नहीं एक्सेप्टकर सकती।"

मुमताज का जीनत पर कमेंट

जीनत अमान के लिव इन रिलेशनशिप वाले पोस्ट पर मुमताज ने भी अपनी राय रखी। जूम के साथ बातचीत में उन्होंने कहा था कि "रिलेशनशिप पर राय देने वाली जीनत अमान आखिरी इंसान होनी चाहिए, क्योंकि मजहर खान के साथ उनकी अपनी शादी नर्क से कम नहीं थी।"

यह भी पढ़ें- 'क्या आप बाथरूम...', Zeenat Aman ने शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की दी सलाह

जीनत ने किया पलटवार

मुमताज के बयान पर जीनत अमान ने भी पलटवार किया था। मुमताज का उनकी पर्सनली लाइफ पर बात करना अभिनेत्री को पसंद नहीं आया। जवाब देते हुए जीनत अमान ने कहा, "हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है। मैं कभी उन लोगों में शामिल नहीं रही, जो दूसरों की पर्सनल लाइफ पर कमेंट करते हैं या फिर अपने साथ काम करने वालों को नीचा दिखाते हैं और मैं इसे अब भी नहीं शुरू करने जा रही हूं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.