मुंबई । हिंदी सिनेमा के स्टाइलिश अभिनेता सैफ़ अली खान ने भी माना है कि उनके साथ भी शोषण हुआ था। ये करीब ढाई दशक पहले की बात है जिसको लेकर आज भी उन्हें गुस्सा है।

समाचार एजेंसी पीटीआई को दिए गए एक इंटरव्यू में सैफ़ अली खान ने मी टू अभियान के बारे में खुलकर बात की और साथ ही महिलाओं को लेकर होने वाले उत्पीडन को लेकर भी आवाज़ उठाई। सैफ़ अली खान ने कहा कि उनके साथ भी शोषण हुआ है। लेकिन यौन शोषण नहीं। ये करीब 25 साल पहले की बात है और इसको लेकर आज भी वो बहुत ही गुस्से में हैं।

सैफ़ ने कहा कि कई सारे लोगो दूसरों की बातों को नहीं समझते। उनके दर्द को समझना बहुत मुश्किल होता है। मैं अपने बारे में या अपने साथ हुए उस हादसे पर अभी बात नहीं करना चाहता क्योंकि आज ये महतवपूर्ण नहीं है। लेकिन जब भी मैं उस घटना के बारे में सोचता हूं मुझे बहुत ही गुस्सा आता है। सैफ़ ने कहा कि आज हमें महिलाओं की देखभाल करनी है। उन्हें न्याय की जरुरत है। आज मी टू के तहत जो भी हो रहा है वो अच्छा है और इससे इस बात का संकेत तो जरुर मिलता है कि कुछ तो हो रहा है।

सैफ़ ने इस मौके पर ये बताने से साफ़ इन्कार कर दिया कि 25 साल पहले उनके साथ क्या हुआ था। सैफ़ अली खान ने यश चोपड़ा की परंपरा से डेब्यू किया था जो 25 साल पहले आई थी और जिस बात को लेकर वो अब तक गुस्से में हैं ये उनके बॉलीवुड में काम शुरू करने के दौरान की ही घटना है। सैफ़ ने ये भी कहा कि महिलाओं के साथ गंदी बात करने वाले लोगों के साथ काम न करने का फैसला सही है।

सैफ अली खान ने साजिद खान की फिल्म हमशकल्स में काम किया था। साजिद पर लगातार यौन उत्पीडन के आरोप लगे हैं। सैफ अली खान ने उस फिल्म के दौरान की बातें याद करते हुए कहा उन्हें इस बारे में याद नहीं आ रहा है कि साजिद खान ने किसी महिला के साथ दुर्व्यवहार किया क्योंकि ऐसी बातें उन्होंने नहीं सुनी थी। लेकिन ऐसा हुआ उन्हें पता चलता तो वह निश्चित तौर पर ऐसा नहीं होने देते।

यह भी पढ़ें: Me Too Update: नये आरोप, फिर से इंकार, सज़ा की कवायद, पढ़िये पूरी ख़बर ध्यान से

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस