Move to Jagran APP

सैफ अली खान सालों पहले की गई अपनी इस हरकत पर आज भी होते हैं शर्मिदा, कही ऐसी बात कि हो जाएंगे हैरान

तीन दशक से बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रहे सैफ अली खान अपने फैंस को अपने शानदार अभिनय से इम्प्रेस किया। उन्होंने अपने अलग-अलग लुक से हर किसी को इम्प्रेस किया। लेकिन सैफ अली खान सालों पहले की गई अपनी इस हरकत पर आज भी शर्मिंदा है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 07:50 PM (IST)Updated: Sun, 29 May 2022 07:18 AM (IST)
सैफ अली खान सालों पहले की गई अपनी इस हरकत पर आज भी होते हैं शर्मिदा, कही ऐसी बात कि हो जाएंगे हैरान
saif ali khan recalls his cross dressing look for humshakals says it hideously embarrassing. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन l 1992 में रिलीज हुई फिल्म परंपरा से अपने करियर शुरुआत करने वाले सैफ अली खान किसी भी चुनौतीपूर्ण किरदार को निभाने से बिलकुल भी नहीं कतराते हैं। तीन दशक से बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रहे सैफ अली खान अपने फैंस को अपने शानदार अभिनय से इम्प्रेस करने में हमेशा सफल रहे हैं। उन्होंने अपने करियर में अलग-अलग किरदार निभाने के साथ-साथ अलग लुक पर भी काफी एक्सपेरिमेंट किया। अपनी फिल्मों और डेली रूटीन के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान को जैसे ही उनके हमशक्ल में लड़की के लुक को दिखाया गया एक्टर खुद को देखकर काफी हैरान रह गए।

loksabha election banner

हमशक्ल में बने थे सैफ अली खान लड़की

साल 2014 में रिलीज हुई साजिद खान की फिल्म 'हमशक्ल' में सैफ अली खान ने ट्रिपल किरदार निभाए थे, जिसमें वह राम कपूर के विलन किरदार के सामने लड़की की तरह क्रॉस ड्रेसिंग करके जाते हैं। अब एक बार फिर से जब सोशल मीडिया इंफ्लूएन्सर कुशा कपिला ने खास बातचीत के दौरान सैफ अली खान को उनकी फिल्मों के अलग-अलग लुक्स दिखाए, जिसमें हम-तुम, गो गोवा गोन और हमशक्ल शामिल है। अपने हमशक्ल के लुक को देखने के बाद सैफ अली खान ने कहा, 'ओह माय गॉड, साजिद ने हमारे साथ ये क्या किया है। जिसके बाद लड़की की तरह नकल करते हुए सैफ अली खान ने कहा, 'यह सब क्या चल रहा है ये बेहद ही शर्मनाक है'।

हमशक्ल के सेट पर रितेश देशमुख से ये बात करते थे सैफ अली खान

सैफ अली खान ने हमशक्ल के सेट पर रितेश देशमुख के साथ बिताए समय को भी याद किया। सैफ ने बताया कि जब वह फिल्म 'हमशक्ल में लड़की का किरदार निभा रहे थे तो वह अक्सर को-स्टार रितेश देशमुख के साथ बैठकर लुक्स और अन्य चीजों पर डिस्कस करते थे। हमशक्ल में सैफ अली खान के अलावा तेश देशमुख, राम कपूर, तमन्ना भाटिया, ईशा गुप्ता और बिपाशा बसु भी थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर रही थी।

ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए आएंगे नजर

सैफ अली खान इन दिनों ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक को लेकर खूब चर्चा में हैं। सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा के लिए करीना कपूर भी काफी एक्साइटेड नजर आई थीं। इसके अलावा, वह प्रभास और कृति सनोन के साथ ओम राउत की बहुचर्चित परियोजना 'आदिपुरुष' में भी दिखाई देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.