नई दिल्ली, जेएनएन। Vikram Vedha:  ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म विक्रम वेधा इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म ऋतिक रोशन एक कुख्यात गैंगस्टर, तो सैफ अली खान एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट पुलिस आधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। अब जानकारी आ रही है कि सैफ अली खान ने अपनी भूमिका में परफेक्ट परफॉर्मेंस देने के लिए रियल गन से प्रैक्टिस की थी।

रियल गन से की प्रैक्टिस?

समाचार वेबसाइट ई टाइम्स की खबरे के अनुसार इस बारे में बात करते हुए निर्देशक गायत्री और पुष्कर की जोड़ी ने खुलासा करते हुए बताया, विक्रम वेधा की स्क्रिप्ट के अनुरूप सैफ को अलसी के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट पुलिस आधिकारी की तरह व्यवहार करने और रियल गन से प्रैक्टिस करने की सलाह दी गई थी। इसके लिए सैफ ने बहुत मेहनत की है और फिल्म के लिए उनका जुनून ट्रेलर में देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

निर्देशक ने आगे कहा कि ट्रेलर में सैफ की बॉडी लैंग्वेज भी एक एक सख्त ऑफिसर की तरह लग रही है, जो शहर को अपराधियों से मुक्त करना चाहता है।

आपको बता दें, ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति द्वारा निभाए गए एक शातिर अपराधी की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि सैफ अली खान आर. माधवन द्वारा निभाई एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। जो हर बार अपराधी द्वारा सुनाई कहानी में फंस जाता है और उसको पकड़ने में असमर्थ रहता है।

वहीं, फिल्म में एक्ट्रेस राधिका आप्टे एक वकील की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी, जो अपने क्लाइंट को बचाने के लिए संघर्ष करती हुई नजर आएंगी।

पोन्निइन सेल्वन पार्ट-1 के साथ होगी क्लैश

पुष्कर और गायत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण वाई नॉट स्टूडियों के बैनर तले किया गया है। ये फिल्म 30 सितंबर, 2022 को मणि रत्नम की ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म पोन्निइन सेल्वन पार्ट-1 के साथ सिनेमाघरों क्लैश होगी।

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट