अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। लंबे समय से सैफ़ अली खान की फिल्म बाज़ार की चर्चा है। ये फिल्म अब रिलीज़ होने वाली है, जिसकी तारीख की घोषणा कर दी गई है। फिल्म इस साल 27 अप्रैल को आएगी।

फिल्म का प्रोडक्शन वर्क जिसमें प्रिसिंपल फोटोग्राफी का काम बाकी रह गया था वह भी अब पूरा हो चुका है और फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का भी काम लगभग खत्म होने वाला है । यह फिल्म इन कारणों से भी चर्चा में इसलिए है, क्योंकि इसी फिल्म से विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा की लांचिंग होने जा रही है। फिल्म में सैफ़ अली खान, चित्रांगदा सिंह और राधिका आप्टे भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म का निर्देशन गौरव के चावला कर रहे हैं, यह उनकी पहली डायरेक्शनल वेनचर हैं। खास बात यह भी होगी कि लंबे समय के बाद चित्रागंदा सिंह परदे पर नज़र आयेंगी। उनकी पिछली फिल्म इंकार रही थी। साथ ही वो गब्बर इज़ बैक के एक आयटम सॉन्ग में भी नज़र आयी थीं। फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज उन्होंने बीच में ही छोड़ दी थी, जिसे लेकर काफी विवाद भी हुआ था। वहीं राधिका आप्टे की फिल्म पैड मैन जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। 

यह भी पढ़ें: Photos: मुहूर्त में हुआ टोटल धमाल, अनिल- माधुरी संग आमिर खान

सैफ़ अली खान की फिल्म कालाकांडी इसी हफ्ते सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म कालाकांडी में सैफ़ के साथ दीपक डोबरियाल, विजय राज, कुणाल रॉय कपूर, शोभिता धूलिपाला, अक्षय ओबेराय, ईशा तलवार और अमायरा दस्तूर की भी अहम भूमिकाएं है। यह फिल्म 12 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

Posted By: Rahul soni