राहुल सोनी, मुंबई। अगर आप इस अभिनेत्री के बारे में अंदाजा नहीं लगा पाए हैं तो हम आपको बता देते हैं। उनका नाम है सारा अली खान। 

दरअसल, फिल्म सिंबा पिछले साल 28 दिसंबर को रिलीज हुई और जबरदस्त कमाई की है। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर रणवीर सिंह ने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई। वही सारा अली खान ने भी अपनी इस दूसरी फिल्म के जरिए अपने फैंस में इजाफा किया है। इस फिल्म के शानदार गाने जैसे आंख मारे फिल्म पहले ही रिलीज हो चुके थे जिन्होंने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई थी। फिल्म के आने के बाद सारा अली खान को उनकी परफॉर्मेंस को लेकर सराहा जा रहा है। इसको लेकर जागरण डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए इस फिल्म की अभिनेत्री और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने बताया कि अगर उन्हें लेडी रणवीर सिंह भी कहा जाए तो उन्हें कोई आपत्ती नहीं होगी क्योंकि वे तो इसे कॉम्प्लीमेंट मानती हैं। 

जी हां, सारा अली खान ने खुद यह बात स्वीकारी है। दरअसल, रणवीर सिंह अपनी एनर्जेटिक वर्किंग स्टाइल के लिए बॉलीवुड में प्रसिद्ध हैं। हर अभिनेता उनकी एक्टिवनेस और एनर्जी को देखकर चौंक जाता है। एेसे में सारा की दूसरी फिल्म सिंबा रणवीर सिंह के साथ आ गई है। कनेक्शन यह है कि, रणवीर जिस प्रकार एनर्जेटिक रहते हैं सारा भी उस ट्रेक पर चलती नजर आ रहे हैं। इंटरव्यू के दौरान भी वे खूब बोलती हैं और अपनी बात को प्रमुखता से रखती हैं। वे एक्टिव हैं और एनर्जेटिक भी। एेसे में जब उन्हें लेडी रणवीर सिंह कहलाए जाने के बारे में तो पूछा वे खुश हो गई। सारा ने इसको लेकर कहा कि, लेडी रणवीर सिंह अगर मैं कहलाई जाऊ तो क्या बात है। हो सकता है कि मेरे फैंस भी मुझे यही कहे। चूंकि, रणवीर सिंह की मैं खुद फैन हूं। वे बहुत एनर्जी के साथ काम करते हैं और खूब एक्टिव भी हैं। 

सारा ने फिल्म में रणवीर सिंह के साथ डांस को लेकर कहा कि, रणवीर के साथ डांस करना बहुत मुश्किल है। क्योंकि उनकी एनर्जी और डांसिंग स्किल गजब की है। उस लेवल तक पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है। मैंने कोशिश की लेकिन शायद ही वैसा कर सकी।

सारा ने आने वाले दिनों में फिल्मों को लेकर अपने टारगेट को लेकर कहा कि, सिनेमा में सब लोग अलग हैं और सबके पास अलग-अलग टेलेंट है। मेरी कोशिश होगी कि सच्चाई के साथ काम करूं जो दर्शकों को नजर आए। अलग-अलग निर्देशकों और लेखकों के दृष्टिकोण को अच्छी तरह से दर्शाया जा सके तो अपने आप में मैं खुद चेंज महसूस कर सकूंगी। मेरा यह कहना नहीं है कि मैं दुनिया बदल दूंगी लेकिन एेसी भूमिका जरूर हो जो दर्शकों को पसंद आए और वे हमेशा याद रखें। सारा ने आगे कहा कि, वे श्रीदेवी और आलिया भट्ट को पसंद करती आई हैं। 

यह भी पढ़ें: अक्षय को मिला ये नया नाम, बेटी ने रखा है

यह भी पढ़ें: प्रियंका निक को लेकर चल रही ख़बरों पर क्यों भड़के अर्जुन कपूर, जानिये

 

Posted By: Rahul soni