मुंबई। रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 ने सिर्फ़ चार दिनों में वर्ल्डवाइड 400 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई कर ली है। इस साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म ‘2.0’ ने हिंदी वर्जन के माध्यम से 100 करोड़ रूपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म के आने के साथ अक्षय कुमार का नामकरण हो गया है।  

जी हां, अक्षय कुमार की इस फिल्म के साथ नया नाम भी बाहर आ गया है। और अापको यह बात जानकर हैरानी होगी कि यह नाम किसी और ने नहीं बल्कि अक्षय की बेटी नितारा ने दिया है। खबर आई है कि, अक्षय कुमार की बेटी नितारा ने बिना फिल्म देखे ही उनका नामकरण कर दिया है। दरअसल, फिल्म की रिलीज से पहले कई पोस्टर्स रिलीज किए गए थे। इन पोस्टर्स को जब नितारा ने देखा तो अपने पिता अक्षय को एक पक्षी के रूप में पाया। इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार का नाम बर्डमैन रख दिया है। 

अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा संग सोशल मीडिया पर कई वीडियो और तस्वीरें साझा करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने बेटी नितारा का वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया था। 

सितंबर में नितारा के जन्मदिन के मौके पर भी अक्षय ने यह खास पोस्ट शेयर की थी। 

आपको बता दें कि, शंकर षड्मुघम के निर्देशन में एक अक्टूबर 2010 को तमिल में इंथिरन नाम से एक फिल्म रिलीज़ हुई थी। हिंदी में उसका नाम रोबोट दिया गया था। फिल्म 2.0 उसका दूसरा भाग है। इसमें रजनीकांत अपने साइंटिस्ट और रोबोट के रोल में हैं। अक्षय कुमार को विलेन बनाया गया है। ऐश्वर्या बच्चन की जगह इस बार एमी जैक्सन ने ली है। साथ में सुधांशु पांडे, आदिल हुसैन, कलाभवन शाजॉन और रियाज़ खान का भी रोल है। रोबोट की इस कहानी में अबकि आने वाले दिनों में मोबाइल फोन की तरंगों से पक्षियों पर होने वाले ख़तरे को बताया गया है। 

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर की डबल तैयारी, ‘उर्दू’ और ‘उड़ान’ का है चक्कर

यह भी पढ़ें: कटरीना का दिल हो जायेगा गार्डन गार्डन, सलमान-शाहरुख़ की उनके लिए ऐसी इशकबाज़ी उफ्फ

Posted By: Rahul soni