Move to Jagran APP

Subrata Roy Death: सुब्रत रॉय के निधन से टूटा इन बॉलीवुड सेलेब्स का दिल, सोशल मीडिया पर जताया शोक

Subrata Roy Died सहारा ग्रुप के अध्यक्ष सुब्रत रॉय का बीती रात निधन हो गया है। सुब्रत रॉय की मौत की खबर सामने आते ही हर कोई हताश और परेशान नजर आ रहा है। हिंदी सिनेमा के तमाम सेलेब्स भी सुब्रत रॉय के देहांत से दुखी नजर आ रहे हैं। आलम ये है कि इन बॉलीवुड फिल्म कलाकारों ने सोशल मीडिया पर सुब्रत रॉय को श्रंद्धाजलि दी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Wed, 15 Nov 2023 12:14 PM (IST)Updated: Wed, 15 Nov 2023 12:14 PM (IST)
सुब्रत रॉय के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया शोक (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bollywood Celebs On Subrata Roy Death: देश के मशहूर बिजनेसमैन और सहारा ग्रुप के चेयर परसन सुब्रत रॉय अब हमारे बीच नहीं रहे। बीती रात 75 साल की उम्र में सुब्रत रॉय का निधन हो गया है। हर कोई सुब्रत रॉय की मौत की खबर सुनकर हताश और हैरान नजर आ रहा है।

loksabha election banner

इस बीच हिंदी सिनेमा के तमाम फिल्म कलाकारों ने सुब्रत रॉय के देहांत पर शोक जताया है। जिसके चलते वह इस दिग्गज उद्योगपति को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं।

इन सेलेब्स ने सुब्रत रॉय के निधन पर जताया शोक

मंगलवार देर रात सुब्रत रॉय का मुंबई में निधन हो गया। जैसे ही ये खबर सामने आई है, उसके बाद तमाम देशवासियों का दिल तोड़ गया है। इतना ही नहीं बॉलीवुड भी सुब्रत रॉय की मौत की सूचना पाकर शोक में डूब गया। सुब्रत रॉय के देहांत को लेकर हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने सुब्रत रॉय की फोटो शेयर करते हुए लिखा है-

''सहारा श्री सुब्रत रॉय के निधन की खबर सुनकर काफी दुख पहुंचा है। कई मौकों पर उनसे मुलाकात हुई, वह हमेशा एक दूसरे की मदद के लिए तैयार रहते थे। अपने जीवन में वह काफी दयालु और बड़े दिल वाले थे। ईश्वर आपकी आत्मा का शांति दे।''

अनुपम के अलावा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मनीषा कोइराल ने सुब्रत रॉय की मौत पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर पर लिखा है- ''वह शख्स जिसने अपने संघर्षमय जीवन में कभी हार नहीं मानी, प्रिय सर आपको श्रद्धांजलि।'' इतना ही नहीं फिल्ममेकर बोनी कपूर को देर रात सुब्रत रॉय के अंतिम दर्शन के लिए मुंबई के हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया है। इस तरह से कई और फिल्मी हस्तियों ने सहाराश्री ने निधन पर दुख जाहिर किया है।

फिल्म निर्माता भी रह चुके हैं सुब्रत रॉय

बिजनेस की दुनिया के अलावा सुब्रत रॉय का नाम सिनेमा जगत में भी काफी जाना जाता था। उनका एक फिल्म प्रोडक्शन हाउस रहा, जिसका नाम सहारा वन मोशन पिक्चर्स है। सुब्रत रॉय के इस बैनर तले सलमान खान (Salman Khan) की 'वॉन्टेड और नो एंट्री' जैसी फिल्मों का निर्माण हुआ।

इसके अलावा इस मामले में 'मालामाल वीकली, दिल मांगे मोर, कंपनी, डोर, रन, कच्चा नींबू और सनी देओल की जो बोले सो निहाल' जैसी मूवीज के नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- Subrata Roy Death: इस फिल्म में दिखेंगे सुब्रत रॉय की जिंदगी के अनछुए पहलू, बायोपिक का हो चुका एलान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.