Move to Jagran APP

Tamil Rockers ने लीक किए Sacred Games 2 के सारे एपिसोड

सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मोस्ट अवेटिंग वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स 2’ रिलीज हो चुकी है। नेटफ्लिक्स पर 15 अगस्त को इस सीरीज को रिलीज किया गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 16 Aug 2019 04:30 PM (IST)Updated: Fri, 16 Aug 2019 04:44 PM (IST)
Tamil Rockers ने लीक किए Sacred Games 2 के सारे एपिसोड

नई दिल्ली, जेएनएन। सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मोस्ट अवेटिंग वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स 2’ रिलीज हो चुकी है। नेटफ्लिक्स पर 15 अगस्त को इस सीरीज को रिलीज किया गया है। ‘सेक्रैड गेम्स’ सीजन के जबरदस्त हिट होने के बाद दर्शकों को सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार था। लेकिन रिलीज होने के इस पर मिला जुला रिस्पॉन्स सामने आ रहा है।

loksabha election banner

इसी बीच ‘सेक्रेड गेम्स’ की स्टार कास्ट के लिए एक और बुरी खबर है। रिलीज होने के कुछ देर बाद ही तमिल रॉकर्स ने इसके 8 एपिसोड लीक कर दिए हैं। खबरों की मानें तो सीरीज लीक होने के बाद लोग इसे एचडी प्रिंट में डाउनलोड कर के देख रहे हैं। वैसे ये पहली बार नहीं है जब तमिलरॉकर्स ने कोई मूवी लीक की हो। इससे पहले तमिल रॉकर्स कई बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्म लीक कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

Father to Gaitonde. Teacher to all. Pranaam Guruji🙏

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

 

View this post on Instagram

Bus ek biryani ki kami hai and we're ready for Eid.

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

 

View this post on Instagram

The video could have been longer but Malcolm cut it short. #SacredGames2

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

लाइवमिंट की रिपोर्ट के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने इस मोस्ट अवेटेड सीरीज पर 100 करोड़ से ज्यादा रुपये खर्च किए हैं। इतना ही नहीं यह भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली ऑनलाइन सीरीज में से एक है। लेकिन सीजन 1 को देखने के बाद लोगों में इसे लेकर जो पागलपन था वो सीजन 2 के लिए थोड़ा कम देखने को मिल रहा है।  इस सीजन को लेकर लोगों का मिलाजुाल रिस्पॉन्स आ रहा है। कुछ के ये काफी पसंद आ रहा है और कुछ लोग इसे सीजन 1 से बेकार बता रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.