Move to Jagran APP

आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं सविता बजाज, 'नदिया के पार' को-एक्टर सचिन पिलगांवकर ने कह दी इतनी बड़ी बात

सविता बजाज के साथ फिल्म नदिया के पार में काम कर चुके उनके सह अभिनेता सचिन पिलगांवकर के साथ हाल ही में इंडिया टाइम्स ने बातचीत की है। इस बातचीत के दौरान सविता बजाज की आर्थिक स्थिति को लेकर भी चर्चा हुई।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sun, 18 Jul 2021 08:21 PM (IST)Updated: Mon, 19 Jul 2021 07:01 AM (IST)
आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं सविता बजाज, 'नदिया के पार' को-एक्टर सचिन पिलगांवकर ने कह दी इतनी बड़ी बात
सचिन पिलगांवकर की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना काल कई बॉलीवुड सितरों के लिए काल के समान बन गया। कई सितारे इस समय में काम ना मिल पाने की वजह से आर्थिक तंगी का सिकार हुए हैं। हाल ही में 'नदिया के पार' की गुंजा उर्फ अभिनेत्री सविता बजाज ने भी खुलासा किया है कि उनकी आर्थिक स्थिति फिलहाल ठीक नहीं है। ऐसे में उन्होंने मदद की गुहार भी लगाी है। सविता के इस खुलासे के बाद उनके को- एक्टर सचिन पिलगांवकर ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

prime article banner

दरअसल सविता बजाज के साथ फिल्म 'नदिया के पार' में काम कर चुके उनके सह अभिनेता सचिन पिलगांवकर के साथ हाल ही में इंडिया टाइम्स ने बातचीत की है। इस बातचीत के दौरान सविता बजाज की आर्थिक स्थिति को लेकर भी चर्चा हुई। इस मामले पर सचिन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि लोग ऐसे समय के लिए सेविंग्स क्यों नहीं करते हैं।

सचिन ने कहा कि, 'मैंने न्यूजपेपर्स में सविता के बारे में पढ़ा। मैं चाहता हूं कि एसोसिएशन्स के लोग मदद के लिए आगे आएं और आर्टिस्ट और टेक्निशियन्स की मदद करें। अगर आप CINTAA और IMPPA से मदद मांगेंगे तो वो जरूर करेंगे, इसके लिए आपको उसका मेंबर होने की जरूरत नहीं है।' हालांकि अभिनेत्री को को CINTAA और राइटर्स असोसिएशन की तरफ से मदद मिल चुकी है।

इस बारे में जब सचिन को बताया गया तो उन्होंने कहा, 'देखिए 2 चीजे हैं। पहली की CINTAA के पास बात नहीं आई और दूसरी कि क्यों लोग सेविंग्स नहीं रखते हैं अपने पास। दूसरों पर उंगली उठाना आसान है, लेकिन लोग ये नहीं समझते कि अगर आप एक उंगली दूसरे के खिलाफ कर रहे हो तो बाकी की 4 आपके ऊपर आती हैं। ये कोई ब्लेम गेम नहीं है और मैं किसी भी आर्टिस्ट को ब्लेम नहीं कर रहा हूं, लेकिन जिंदगी में ऐसी मुसीबतें आ जाती हैं कि उसी इंसान को ब्लेम किया जाता है क्योंकि उसने खुद के साथ ऐसी सिचुएशन आने दी।'

सचिन ने आगे यंग एक्टर्स को भी सलाह देते हुए कहा कि, 'आपको सेविंग्स रखनी चाहिए। कभी भी कुछ भी हो सकता है, आपको उसके लिए तैयार रहना चाहिए और जब आप एक्टर हैं तो आपको पता है कि कल को आपके साथ कुछ भी हो सकता है क्योंकि हमारे करियर का कोई भरोसा नहीं।' सचिन ने दिग्गज कलाकारों एके हंगल और भरत भूषण का उदाहरण देते हुए कहा कि पैसे को बचाना बेहद महत्वपूर्ण है। साथ ही उन्होंने संग्सटर्स को सलाह देते हुए कहा कि महंगे फोन और बाकी चीजों में पैसों का बर्बाद ना करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.