नई दिल्ली, जेएनएन। साहो (Saaho) की रिलीज़ प्रभास (Prabhas) के फ़ैंस के लिए किसी उत्सव से कम नहीं है। ख़ासकर दक्षिण भारतीय फ़ैंस की दीवानगी तो देखते ही बनती है। हैदराबाद में प्रभास के आदमकद कटआउट को फ़ैंस ने दूध से नहलाया और मालाओं से सजाया। 

साहो आज (30 अगस्त) सिनेमाघरों में पहुंच गयी है। ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, फ़िल्म देशभर में लगभग 10 हज़ार स्क्रींस पर रिलीज़ की गयी है, जिसमें से लगभग 2500 स्क्रींस तेलुगु भाषी क्षेत्रों को दी गयी हैं। हिंदी पट्टी में भी फ़िल्म बड़े पैमाने पर रिलीज़ हुई है और इस बार हिंदी भाषी दर्शकों को आकर्षित करने के लिए प्रभास ने श्रद्धा कपूर के साथ फ़िल्म को उत्तर भारत में भी प्रमोट किया। कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा और रिएलिटी शोज़ में भी प्रभास पहुंचे थे। साहो के हिंदी वर्ज़न को रवीना टंडन के पति अनिल थडानी ने वितरित किया है। 

यह भी पढ़ें: किसी को लगी बकवास तो किसी को ब्लॉकबस्टर, जानिए प्रभास की साहो का रिएक्शन

दो-तीन दिन पहले से ही साहो को लेकर फैंस के बीच दीवानगी का आलम है। इसी दीवानगी के चलते गुरुवार को एक फैन की मौत होने की ख़बर भी आयी थी। तेलंगाना के महबूबनगर इलाक़े में यह फैन थिएटर की बिल्डिंग पर चढ़कर पोस्टर लगा रहा था, तभी बिजली के तार ने छू लिया और गिर पड़ा। अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में उसकी मौत हो गयी थी। बहरहाल, सोशल मीडिया में फ़ैंस साहो की स्क्रीनिंग की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। 

साहो एक हाई ओक्टेन एक्शन ड्रामा है। यह एक हाइस्ट फ़िल्म है, जिसे सुजीत ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में नील नितिन मुकेश, चंकी पांडेय, महेश मांजरेकर, जैकी श्रॉफ अहम किरदारों में हैं। जैकलीन फ़र्नांडिस एक स्पेशल गाने में नज़र आएंगी। बाहुबली सीरीज़ के बाद से प्रभास देशभर में पहचाने जाने लगे हैं। साहो लगभग 350 करोड़ रुपये के बजट में बनी है। फ़िल्म के एक्शन दृश्य कोरियोग्राफ करने के लिए हॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर बुलाए गये थे। 

यह भी पढे़ं: Saaho Box Office Prediction- पहले दिन टूट सकते हैं इतने रिकॉर्ड

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप