Move to Jagran APP

RRR OTT Release Date: इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी राजामौली की 'आरआरआर', नोट कर लीजिए ये डेट

RRR OTT Release Date जो लोग RRR को सिनेमा के बड़े पर्दे पर नहीं देख पाए वो इसके ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। तो हम आपको गुडन्यूज दे दें कि आपकी ख्वाहिश जल्द ही पूरी होने वाली है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 04 Apr 2022 09:22 AM (IST)Updated: Mon, 04 Apr 2022 10:45 AM (IST)
RRR OTT Release Date: इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी राजामौली की 'आरआरआर', नोट कर लीजिए ये डेट
Rajamouli Film RRR Hindi OTT Release Date

नई दिल्ली, जेएनएन। RRR OTT Release Date:एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बरकरार रखा है। फिल्म वर्ल्डवाइड 800 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। जूनियर एनटीआर, रामचरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन स्टारर इस फिल्म के लिए लोगों की दीवानगी का आलम ये है कि दूसरे हफ्ते में भी सिनेमाघर हाऊसफुल चल रहे हैं। जो लोग इसे सिनेमा के बड़े पर्दे पर नहीं देख पाए. वो इसके ओटीटी पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो हम आपको गुडन्यूज दे ही दें, कि आपकी ख्वाहिश जल्द ही पूरी होने वाली है।

prime article banner

जी हां, जल्द ‘आरआरआर’ एक नहीं बल्कि दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। फिल्म रीजनल भाषाओं में जी5 पर रिलीज की जाएगी। मिली जानकारी के अनुसार तेलुगू, तमिल, मलयालम, और कन्नड़ में आरआरआर को जी5 पर देखा जा सकेगा। रिलीज के दो महीने के बाद फिल्म जी5 पर आएगी यानि कि फिल्म 25 मई को ओटीटी पर हिन्दी छोड़ सभी भाषाओं में रिलीज की जाएगी। हालांकि हिन्दी के दर्शकों के लिए एक दिल तोड़ने वाली खबर है, आरआरआर फिलहाल ओटीटी पर हिन्दी में रिलीज नहीं होगी।

आरआरआर के मेकर्स ने भी अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा- द राइज' की तर्ज पर इसे इतनी जल्दी ओटीटी पर रिलीज नहीं करने का फैसला लिया है। हिन्दी बेल्ट में फिल्म अच्छी चल रही है, और जल्द ही 200 करोड़ पार करने वाली है। ऐसे में इसे ओटीटी पर इतनी जल्दी रिलीज करने का रिस्क लेने के मूड में मेकर्स नजर नहीं आ रहे है।

खबर है कि आरआरआर का हिन्दी वर्जन नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकता है, वहीं बताया जा रहा है कि फिल्म रिलीज के करीब 3 महीने बाद, यानी 25 जून तक ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। बता दें कि आरआरआर के वीएफएक्स काफी पसंद किए जा रहे हैं। फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.