Move to Jagran APP

Veeru Devgan के अंतिम दर्शन नहीं कर सके Rohit Shetty, अब Stunt Video से दी श्रद्धांजलि

Rohit Shetty tributes Veeru Devgan from Sooryavanshi set रोहित अजय के काफ़ी अच्छे दोस्त माने जाते हैं और दोनों ने कई फ़िल्मों में साथ काम भी किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 31 May 2019 11:38 AM (IST)Updated: Sat, 01 Jun 2019 09:00 AM (IST)
Veeru Devgan के अंतिम दर्शन नहीं कर सके Rohit Shetty, अब Stunt Video से दी श्रद्धांजलि
Veeru Devgan के अंतिम दर्शन नहीं कर सके Rohit Shetty, अब Stunt Video से दी श्रद्धांजलि

मुंबई। सोमवार (27 मई) की सुबह अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन हो गया था। वेटरन एक्शन डायरेक्टर के दिवंगत होने की ख़बर फैलते ही बॉलीवुड में उन्हें श्रद्धांजलि देने का सिलसिला शुरू हो गया। उन्हें अंतिम विदाई देने कई सेलेब्स पहुंचे। 30 मई को हुई प्रार्थना सभा में भी बॉलीवुड के तमाम कलाकार और फ़िल्मकारों ने वीरू देवगन को श्रद्धासुमन अर्पित किये, मगर एक शख़्स को सभी की नज़रें ढूंढ रही थीं। यह हैं रोहित शेट्टी। 

loksabha election banner

रोहित, अजय के काफ़ी अच्छे दोस्त माने जाते हैं और दोनों ने कई फ़िल्मों में साथ काम भी किया है। इसीलिए दु:ख की इस घड़ी में उनके शामिल होने की उम्मीद की जा रही थी। रोहित ने अब इंस्टाग्राम पर वीरू देवगन को समर्पित एक पोस्ट लिखी है, जिससे पता चलता है कि वो फ़िलहाल बैंगकॉक में हैं, जहां सूर्यवंशी की शूटिंग जारी है। रोहित ने अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वो सड़क पर कारों के बीच में से मोटरसाइकिल दौड़ा रहे हैं।

रोहित ने लिखा है- ''बच्चों को हीरो बनाने में एक अच्छे पिता की बड़ी भूमिका होती है। 16 साल की उम्र में स्टंट करना शुरू किया था, अब 45 साल में भी कर रहा हूं और मैं जानता हूं कि स्वर्ग में एक शख़्स मेरी उपलब्धियों पर नाज़ करता होगा, मेरे गुरु और मेरे पिता- वीरू देवगन। उन्होंने मुझे दो महत्वपूर्ण बातें सिखाईं- 1. अपने काम के प्रति ईमानदार रहो और काम आपके प्रति ईमानदार रहेगा। 2. कोई भी स्टंट करने से पहले सबसे ज़रूरी चीज़ है- सुरक्षा।'' 

 

View this post on Instagram

It takes real fathers to transform their boys into heroes. Started doing stunts at the age of 16, still going strong at 45 And I know one man who will always be proud of me in Heaven My Guru, My Father - Veeru Devgan Two most important lessons he taught me: 1. Be honest with your work and work will be honest with you. 2. Before performing any stunt the most important thing is - SAFETY FIRST. (On Location...Bangkok... Stunt Rehearsals before Akshay performs the actual shot...#sooryavanshi) PS: Please do not try this stunt. All the drivers in the cars are stunt Professionals and the stunts are performed in a controlled environment.

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

इसके बाद रोहित ने बताया कि बैंगकॉक में सूर्यवंशी के लिए अक्षय के स्टंट करने से पहले वो ख़ुद इसकी रिहर्सल कर रहे हैं। साथ ही रोहित ने चेतावनी भी लिखी ह2 कि लोग इस स्टेंट को करने की कोशिश ना करें। कार में बैठे सारे ड्राइवर स्टंट प्रोफेशनल हैं और स्टंट नियंत्रित वातावरण में किये जा रहे हैं। यानि रोहित का दौड़ती कारों के बीच यूं बाइक चलाना स्टंट का हिस्सा है, जिसमें सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया है।

रोहित की इस पोस्ट पर रणवीर सिंह, फराह ख़ान, नील नितिन मुकेश ने भी कमेंट करके तारीफ़ की है। बता दें कि देवगन परिवार से रोहित का रिश्ता बहुत पुराना है। अजय की डेब्यू फ़िल्म फूल और कांटे में रोहित असिस्टेंट थे। उन्होंने ज़मीन से डायरेक्टोरियल पारी शुरू की थी, जिसमें अजय और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिकाओं में थे। अजय और रोहित की जोड़ी ने गोलमाल और सिंघम जैसी कामयाब सीरीज़ दी हैं। रोहित ख़ुद वेटरन स्टंट डायरेक्टर और एक्टर एमबी शेट्टी के बेटे हैं, जिन्होंने 70 के दशक में कई फ़िल्मों में बतौर विलेन भी काम किया था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.