Move to Jagran APP

नए स्टार किड्स की लॉन्चिंग के बीच अपने डेब्यू को लेकर विनोद मेहरा के बेटे कह गए बड़ी बात

फिल्म बाजार 26 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है जिसमें सैफ अली खान की अहम भूमिकी है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 23 Oct 2018 10:18 AM (IST)Updated: Tue, 23 Oct 2018 10:18 AM (IST)
नए स्टार किड्स की लॉन्चिंग के बीच अपने डेब्यू को लेकर विनोद मेहरा के बेटे कह गए बड़ी बात
नए स्टार किड्स की लॉन्चिंग के बीच अपने डेब्यू को लेकर विनोद मेहरा के बेटे कह गए बड़ी बात

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. रोहन मेहरा अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बाजार से कर रहे हैं. फिल्म में वह सैफ अली खान के साथ नजर आने वाले हैं. रोहन विनोद मेहरा के बेटे हैं. ऐसे में रोहन कहते हैं कि वह इस बात से वाकिफ हैं कि उनकी तुलना बाकी नवोदित कलाकारों से होगी, चूंकि इस साल बॉलीवुड में ऐसे कई नए चेहरे लांच हुए हैं.

loksabha election banner

ऐसे में क्या वह इस बात से दबाव महसूस कर रहे हैं कि इन सभी से उनकी तुलना की जाएगी. इस बारे में रोहन कहते हैं कि वह प्रेशर नहीं ले रहे हैं. उनका कहना है कि उनकी प्रतियोगिता उन लोगों से है ही नहीं. वह कहते हैं कि वह फिलहाल सिर्फ एक ही प्रेशर ले रहे हैं कि वह अच्छी तरह से परफॉर्म कर रहे हैं कि नहीं. वह कहते हैं कि उन्हें लगता है कि वह इस तरह प्रेशर में काम नहीं कर सकते हैं. इसलिए वह फिलहाल जर्नी को एन्जॉय कर रहे हैं.

वह बताते हैं उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि वह अपने पापा की लीगेसी को लेकर आगे जा रहे हैं. रोहन कहते हैं कि फिल्म बाजार की कहानी अर्थ शास्त्र पर आधारित है. उन्होंने बताया कि वह इन्वेस्टमेंट बैंकर बनना चाहते थे. उन्होंने इकोनॉमिक्स की पढ़ाई भी की है. इसलिए उन्हें जब इस फिल्म में काम करने का मौक़ा मिला तो वह इस बात से खुश थे कि उन्हें स्टॉक मार्केट के बारे में काफी जानकारी है.

वह कहते हैं कि अपने किरदार को बखूबी समझने के लिए लोकल स्टॉक मार्केटियर से भी मिले और उन्हें भी काम करते हुए देखा. रोहन ने यह बात भी साफ की, कि लोगों को लग रहा है कि फिल्म वुल्फ वॉल स्ट्रीट से प्रेरित है. लेकिन वह कहते हैं कि चूंकि फिल्म स्टॉक मार्किट पर है. इसलिए लोग ऐसा सोच रहे हैं. लेकिन यह बिल्कुल अलग तरह की फिल्म होगी. फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज होगी. 

यह भी पढ़ें: तो क्या दीपिका रणवीर के शादी वेन्यू में आ सकता है ये ट्विस्ट

यह भी पढ़ें: दीपिका, कटरीना, अनुष्का के साथ लिफ्ट में फंसे रणवीर सिंह, आगे क्या हुआ, जानें पूरा माजरा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.