Move to Jagran APP

लोकतंत्र के पर्व में Riteish Deshmukh-Genelia Dsouza ने बढ़-चढ़ कर लिया भाग, तीसरे चरण के मतदान में डाला वोट

Riteish Deshmukh और जिनिलिया डिसूजा बी टाउन के फेवरेट कपल माने जाते हैं। देश में जारी लोकतंत्र के पर्व यानी लोकसभा चुनाव के आज तीसरे चरण (Phase 3 Polling) में इन दोनों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया है। महाराष्ट्र की लातूर सीट पर मतदान के दौरान रितेश और जिनिलिया अपना कीमती वोट डाला है। इस मौके की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Tue, 07 May 2024 12:55 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 12:55 PM (IST)
रितेश और जेनेलिया ने डाला वोट (Photo Credit-X ANI)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। देशभर में आज लोकतंत्र के पर्व का माहौल बना हुआ है, क्योंकि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में मंगलवार को 11 राज्य और केंद्र शासित प्रदेशों की 98 सीटों पर मतदान (Phase 3 Voting) जारी है।

loksabha election banner

आम जनता के साथ-साथ हिंदी सिनेमा के फिल्मी सितारे भी इस चरण में वोट डालकर अपनी-अपनी भागदारी दे रहे हैं, जिनमें रितेश देशमुख(Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस जिनिलिया डिसूजा (Genelia D Souza) का नाम भी शामिल है। 

महाराष्ट्र की लातूर लोकसभा सीट से इस कपल ने अपना कीमती वोट डाला है। इस मौके की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं। 

रितेश और जिनिलिया ने किया मतदान

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और रितेश देशमुख के पिता विलासराव देशमुख का जन्म लातूर में ही हुआ था। लंबे समय से देशमुख परिवार लातूर लोकसभा सीट से वोट डालता आ रहा है। इस बार के लोकसभा चुनाव में भी रितेश देशमुख ने भी अपनी पत्नी जिनिलिया डिसूजा के साथ मतदान किया है। 

इस मौके के लेटेस्ट वीडियो को समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें रितेश और जिनिलिया वोट डालते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसके बाद जिनिलिया ने एएनआई से बातचीत करते हुए कहा है- ये एक महत्वपूर्ण दिन है और मुझे लगता है आज हम सभी को वोट डालना चाहिए

वोट डालने के बाद क्या बोले रितेश देशमुख 

हाउसफुल 5  (Housefull 5) अभिनेता रितेश देशमुख ने मतदान करने के बाद कहा है- मैं आज वोट डालने के लिए मुंबई से लातूर अपने घर से बाहर आया हूं। सभी को आज के दिन अपने-अपने घरों से बाहर निकलकर मतदान जरूर करना चाहिए, क्योंकि आज राष्ट्र के लिए बेहद अहम दिन है।  

इस तरह से रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने वोट डालने के बाद देश की जनता से अपील करते हुए अपनी राय रखी है।

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar की हाउसफुल 5 में 'बंटी' की एंट्री, इस एक्टर के हाथ आया ये दमदार किरदार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.