Move to Jagran APP

Rishi Kapoor की गोद में दिखीं पोती Raha, वायरल फोटो को देखकर आपको आएगा वो पल याद

Rishi Kapoor ऋषि कपूर का साल 2020 में निधन हुआ था। आज भी फैंस को उनकी याद काफी सताती है। खासकर जब भी फैंस रणबीर कपूर की बेटी की झलक देखते हैं तो ऋषि कपूर को याद करके भावुक हो जाते हैं। अब हाल ही में ऋषि कपूर की राहा को गोद में लिए हुए एक एडिटिड फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Thu, 15 Feb 2024 04:01 PM (IST)Updated: Thu, 15 Feb 2024 04:01 PM (IST)
Rishi Kapoor की गोद में दिखीं पोती Raha, एडिटेड फोटो हुई वायरल / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rishi Kapoor And Raha Kapoor Edit Photo: सोशल मीडिया आज आम आदमी से लेकर सितारों तक की जिंदगी का एक बेहद ही अहम हिस्सा बन चुका है। आज के समय में शायद ही कोई ऐसा हो,जो सोशल मीडिया पर मौजूद न हो। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स को भी ये मौका मिलता है कि वह अपने चाहने वालों से ज्यादा से ज्यादा कनेक्ट हो सकें।

loksabha election banner

हालांकि, बढ़ती टेक्नोलॉजी के कुछ फायदे हैं, तो कुछ नुकसान है। एक तरफ जहां रश्मिका मंदाना और आलिया भट्ट जैसी अभिनेत्रियों को एडिटिड वीडियो की वजह से डीपफेक जैसी चीजों का सामना करना पड़ा है, तो वहीं कुछ वीडियो और फोटोज AI की मदद से इस तरह से एडिट की जाती हैं, जो फैंस को भावुक कर देती हैं।

ऐसी ही एक फोटो वायरल हो रही है दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की उनकी पोती राहा के साथ, जिसने लोगों को काफी इमोशनल कर दिया है।

दादा ऋषि कपूर की गोद में दिखीं राहा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा का स्वागत साल 2022 में नवम्बर के महीने में किया था। जब राहा 1 साल की हो गयी तो क्रिसमस के खास मौके पर रणबीर -आलिया ने अपनी लाडली उन्हें सबके सामने लेकर आए। राहा की पहली झलक देखते ही फैंस को ऋषि कपूर की याद आ गयी।

यह भी पढ़ें: Rishi Kapoor की गोद में पोती Raha Kapoor को देख भावुक हुईं नीतू कपूर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ये तस्वीर

कई फैंस ने सोशल मीडिया पर कमेन्ट कर कहा कि राहा बिल्कुल अपने दादा ऋषि कपूर की तरह दिखती हैं। अब हाल ही में एक एडिट फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में ऋषि कपूर ने पोती राहा को गोद में पकड़ा हुआ है। इस एडिट फोटो को लोग इंटरनेट की सबसे बढ़िया एडिट पिक्चर बता रहे हैं।

किसकी जगह एडिटिंग में लगाई गई ऋषि कपूर की फोटो

इस एडिटेड फोटो में राहा कपूर पिंक और व्हाइट रंग की ड्रेस में दिख रही हैं, तो वहीं दिवंगत अभिनेता फोटो में ग्रे रंग के सूट में नजर आ रहे हैं। ऋषि कपूर की एडिटेड वीडियो को कंटेंट क्रिएटर द्वारा शेयर किया गया है। आपको बता दें कि इस फोटो में रणबीर कपूर की जगह उनके पिता ऋषि कपूर की फोटो एडिट करके लगाई गयी है, ये फोटो देखते ही आपको वो पल याद आ जाएगा, जब नन्ही राहा ने पहली बार अपने माता-पिता रणबीर और आलिया के साथ पब्लिक अपीरियंस किया था।

View this post on Instagram

A post shared by ᴀɴᴜᴊ ꜱʜᴀʀᴍᴀ (@editingwithanuj_2)

इस तस्वीर से कुछ दिनों पहले भी एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई थी, जिसमें ऋषि कपूर नन्हीं राहा को एकटक देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं। इस फोटो को नीतू कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया था।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor और Alia Bhatt के लिए नीतू कपूर ने की थी 'सीक्रेटली प्रे', पूरी होते ही किया खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.