Move to Jagran APP

Richa Chadha on Boycott Trend: ऋचा चड्ढा को बॉलीवुड बॉयकॉट ट्रेंड पर आया गुस्सा, वीडियो दिखाकर दी ये नसीहत

Richa Chadha on Boycott Trend पिछले कुछ समय से बॉलीवुड को बॉयकॉट करने का ट्रेंड तेजी से आगे बढ़ रहा है। एक से बढ़कर एक फिल्में बॉयकॉट कर दी जा रही हैं। ऐसे में फुकरे फेम अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने बॉयकॉट को सपोर्ट करने वालों को करारा जवाब दिया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Sun, 18 Sep 2022 03:03 PM (IST)Updated: Sun, 18 Sep 2022 03:03 PM (IST)
File Photo of Richa Chadha from Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर पिछले कुछ समय से बॉयकॉट का ट्रेंड चल रहा है। लोग बड़ी से बड़ी फिल्मों को देखने से ही मना कर दे रहे हैं। ऑडियंस अब रिपीट की गई कहानियों से बोर हो चुकी है। साउथ या हॉलीवुड की फिल्मों का रीमेक बना देने से लोगों को वही पुरानी कहानी देखने में उतनी दिलचस्पी नहीं रह गई। इसलिए, 'लाल सिंह चड्ढा', 'लाइगर' जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिटी हैं। बॉयकॉट ट्रेंड पर कई सेलिब्रिटीज ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसी कड़ी में ऋचा चड्ढा ने भी बॉयकॉट ट्रेंड पर अपनी बात रखी है। ऋचा ने इंस्टाग्राम के जरिये इस ट्रेंड को सपोर्ट न करने की बात की है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह सेट पर पूजा करते हुए दिखा रही हैं। आइये जानते हैं एक्ट्रेस ने इस ट्रेंड को लेकर क्या कहा। 

loksabha election banner

बॉयकॉट ट्रेंड को सपोर्ट करने वालों को ऋचा का करारा जवाब

ऋचा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि जो लोग हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की बुराई करते हैं, क्या वह कभी सेट पर गए हैं। यहां हर रोज शूटिंग शुरू करने से पहले गणेश भगवान की पूजा करते हैं। इन्हें रोलिंग गणपति कहा जाता है। गणपति बप्पा मोरया के मंत्रों के साथ पूजा का समापन होता है।' एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि क्या हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बकवास कहने वाले लोग कभी सेट पर गए हैं और वहां काम करने वालों को देखा है?

लोगों के रोजगार पर पड़ता है असर

ऋचा ने पोस्ट के जरिये कहा कि इंडस्ट्री में लोगों को उनके काम से बेदखल करने के लिए एक बार फिर बॉयकॉट ट्रेंड शुरू किया गया है। इससे लोगों के रोजगार पर असर पड़ता है। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है फिल्म ने काफी मुनाफा कमाया है। सिस्टम को तोड़ना होगा, फिर से तैयार होना होगा। सब कुछ जल्द ही बदल जाएगा।' 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान के शो का हिस्सा बनेंगी 'गोपी बहू'!, देखें बिग बॉस की कंटेस्टेंट लिस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.